करोड़ों की मालकिन Aaradhya Bachchan 3 साल की उम्र से करती हैं ये काम, मां Aishwarya Rai को नहीं है कोई दिक्कत

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के तलाक की खबरें सुर्खियों में छाई हुई हैं। दोनों के रिश्ते को लेकर तमाम की तरह बात चले रही हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऐश्वर्या राय की बेटी 3 साल से कम उम्र से ये काम कर रही हैं। आइए जानते हैं एक्ट्रेस की बेटी क्या काम करती है।

3 साल की उम्र से आराध्या करती हैं ये काम विश्व सुंदरी ने बताई थी इसके पीछे की वजह
01 / 07

3 साल की उम्र से आराध्या करती हैं ये काम, विश्व सुंदरी ने बताई थी इसके पीछे की वजह

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या बच्चन का रिश्ता पिछले कुछ समय से काफी सुर्खियों में है। दोनों के तलाक की खबरें चर्चा में हैं। हालांकि कपल ने अपने तलाक की खबरों को लेकर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। ऐश्वर्या और अभिषेक साथ में नजर नहीं आते हैं। अनंत अंबानी की शादी में कपल साथ में स्पॉट नहीं हुआ था। दोनों अलग -अलग पहुंचे थे। एक्ट्रेस अपनी बेटी अराध्या के साथ नजर आई थी। एक्ट्रेस ने अराध्या के साथ पोज दिया था। लेकिन क्या आप जानते हैं अराध्या 3 साल की उम्र से काम रही हैं। आइए जानते हैं क्या वो काम।और पढ़ें

 12 साल की हो गईं अराध्या
02 / 07

12 साल की हो गईं अराध्या

अराध्या बच्चन 12 साल की हो गई है। अराध्या का लुक पहले से काफी बदल गया है। अराध्या अक्सर अपनी मां ऐश्वर्या राय के साथ स्पॉट होती है।

मेकअप की शौकीन हैं अराध्या
03 / 07

मेकअप की शौकीन हैं अराध्या

अराध्या बच्चन मेकअप की शौकीन हैं। उन्हें पार्टी और इवेंट में मेकअप में देखा गया है। अराध्या की फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं।

dfw 3
04 / 07

dfw (3)

3 साल की उम्र में मेकअप करना सीख गई थीं अराध्या
05 / 07

3 साल की उम्र में मेकअप करना सीख गई थीं अराध्या

अराध्या बच्चन ने 3 साल की उम्र से मेकअप करना सीख गई थी। ऐश्वर्या ने अपने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि वो मुझे जब मेकअप करते देखती तो दूसरे रूम में नहीं जाती थी। मैं रेडी होकर कहती थी कि जॉब पर जा रही हूं।

ऐश्वर्या ने नहीं रोका कभी
06 / 07

ऐश्वर्या ने नहीं रोका कभी

ऐश्वर्या ने कहा कि मुझे इसमें कुछ गलत नहीं लगा। वो इतनी छोटी होकर समझ गई कि मेकअप क्या होता है। एक्ट्रेस का थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

2007 में अभि-ऐश की हुई थी शादी
07 / 07

2007 में अभि-ऐश की हुई थी शादी

साल 2007 में अभिषेक और ऐश्वर्या ने शादी की थी। उस समय एक्ट्रेस अपने करियर के पीक पर थी। एक्ट्रेस की शादी को 17 साल हो गए है। दोनों ने शादी से पहले कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट किया है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited