Fact Check: तलाक के खबरों के बीच पति Abhishek Bachchan संग दिखीं Aishwarya Rai, लोगों ने 1 मिनट में पकड़ ली चेहरे की मायूसी

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में है। दोनों के तलाक की खबरें चर्चा में हैं। तलाक के खबरों के बीच कपल साथ में दुबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुआ। अभिषेक और ऐश्वर्या का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

तलाक के खबरों के बीच पति Abhishek संग दिखीं ऐश्वर्या राय
01 / 08

​तलाक के खबरों के बीच पति Abhishek संग दिखीं ऐश्वर्या राय

Aishwarya- Abhishek Spotted Together Airport: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की तलाक की खबरें लंबे समय से सुर्खियों में है। दोनों तलाक के खबरों के बीच साथ में दुबई एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। अभिषेक और ऐश्वर्या के साथ उनकी बेटी अराध्या बच्चन भी नजर आ रही हैं। ऐश्वर्या अराध्या का हाथ थामे दिख रही है। वहीं, अभिषेक अकेले आगे चल रहे हैं। तीनों कैजुअल आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।और पढ़ें

बेटी के साथ दिखी ऐश्वर्या
02 / 08

बेटी के साथ दिखी ऐश्वर्या

इस फोटो में अभिषेक- ऐश्वर्या और अराध्या साथ में नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस फोटो में अपनी बेटी के साथ दिखाई दे रही हैं। ऐश्वर्या ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। उनके साथ अराध्या टी शर्ट और जींस में है। अराध्या ने अपने लुक को पिंक स्काफ के साथ पेयरअप किया है।

ऐश्वर्या के चेहरे पर दिखी मायूसी
03 / 08

ऐश्वर्या के चेहरे पर दिखी मायूसी

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस के चेहरे पर मायूसी साफ दिखाई दे रही हैं। वो अकेले अपना सामान उठाए चलते नजर आ रही हैं।

वायरल हुआ पुराना वीडियो
04 / 08

वायरल हुआ पुराना वीडियो

अभिषेक और ऐश्वर्या का ये पुराना वीडियो है। इस वीडियो को अब ऐश्वर्या के फैन पेज ने शेयर किया है। इस वजह से वीडियो एक बार फिर सुर्खियों में है।

एयरपोर्ट पर अकेले नजर आए थे अभिषेक
05 / 08

एयरपोर्ट पर अकेले नजर आए थे अभिषेक

अभिषेक हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर अकेले अपनी मां जया बच्चन और बहन श्वेता बच्चन के साथ नजर आए थे। उनके साथ पत्नी ऐश्वर्या राय नहीं दिखाई दी थी। ऐश्वर्या भी वेकेशन पर अकेले अपनी बेटी के साथ जाती है।

तलाक पर कपल ने नहीं दिया रिएक्शन
06 / 08

तलाक पर कपल ने नहीं दिया रिएक्शन

अभिषेक या ऐश्वर्या में से किसी ने अभी तक तलाक की खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। कपल के तलाक की खबर फैंस के लिए हैरान करने वाली है।

साथ नहीं दिखते अभि-ऐश
07 / 08

साथ नहीं दिखते अभि-ऐश

अभिषेक और ऐश्वर्या साथ में किसी इवेंट में नजर नहीं आते हैं। दोनों पार्टीज मे ंभी अलग-अलग पहुंचते हैं। अनंत अंबानी की शादी में भी ऐश्वर्या ने बेटी अराध्या के साथ एंट्री ली थी।

कपल की शादी को हुए 17 साल
08 / 08

कपल की शादी को हुए 17 साल

अभिषेक और ऐश्वर्या ने साल 2007 में शादी की थी। कपल की शादी को 17 साल हो गए है। ऐश्वर्या ने आज तक अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कभी कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited