बढ़ती उम्र और ढलती जवानी को छिपा नहीं पा रहीं ये हसीनाएं, ढीले-ढाले कपड़ों से ढक रही हैं बिगड़ता फिगर

​बॉलीवुड एक्ट्रेस की दुनिया कैमरे के सामने ही चलती है। जिस वजह से उन्हें हमेशा अपना वजन नियंत्रण में रखना पड़ता है। ऐसा अक्सर होता है कि हसीनाएं अपनी उम्र छिपाने के लिए लाखों जतन करती हैं, लेकिन इन सब के बावजूद भी असली उम्र से पर्दा नहीं किया जा सकता है। ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जिनका बढ़ता वजन साफ नजर आ जाता है।

उम्र के साथ बढ़ रहा है इन हसीनाओं का वजन
01 / 09

उम्र के साथ बढ़ रहा है इन हसीनाओं का वजन

बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिटनेस का बहुत बड़ा महत्व है। अगर कोई एक्टर या एक्ट्रेस फिट नहीं होते तब वह कैमरे के सामने भी अच्छे नहीं लगते हैं। लेकिन , ऐसा अक्सर नहीं होता कि हर एक्ट्रेस का जीरो फिगर बना रहे या हर एक्ट्रेस चेहरे से जवां नजर आए, कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जिनका वजन उम्र के साथ बढ़ रहा है। इस लिस्ट में ऐश्वर्या से लेकर काजोल देवगन का नाम शामिल है। और पढ़ें

स्वरा भास्कर  Swara Bhaskar
02 / 09

स्वरा भास्कर ( Swara Bhaskar)

स्वरा भास्कर ने हाल ही में अपनी बेटी के पहले जन्मदिन की तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें एक्ट्रेस काफी ओवरवेट नजर आ रही है। स्वरा भास्कर को पिछले साल बेटी हुई थी जिसके बाद उनका वजन बढ़ गया।

ऐश्वर्या राय  Aishwarya Rai
03 / 09

ऐश्वर्या राय ( Aishwarya Rai)

कई सालों से ऐश्वर्या राय ने फिल्मों से ब्रेक लिया हुआ है। ऐश्वर्या राय ने जब से बॉलीवुड छोड़ा है मानो उन्होंने अपने ऊपर ध्यान देना बंद कर दिया हो। हालांकि अब ऐश्वर्या ढीले-ढाले कपड़े पहनती है लेकिन उनके चेहरे से बढ़ती उम्र साफ नजर आती है।

काजोल देवगन  Kajol Devgan
04 / 09

काजोल देवगन ( Kajol Devgan)

अभिनेत्री काजोल देवगन 50 साल की हो गई है। उनेक चेहरे से उनकी बढ़ती उम्र साफ नजर आती है इसी के साथ उनका वजन भी बेहद बढ़ गया है। काजोल देवगन को आप अक्सर ढीले-ढाले कपड़ों में ही देखते होंगे।

बिपाशा बासु  Bipasha Basu
05 / 09

बिपाशा बासु ( Bipasha Basu)

अभिनेत्री बिपाशा बासु एक साल पहले बेटी की मां बनी है। वह लंबे समय से किसी बड़े प्रोजेक्ट में नजर नहीं आई है। बिपाशा बासु का वजन पहले से कहीं बढ़ गया है। बिपाशा बासु की उम्र 45 हो गई है।

विद्या बालन  Vidya Balan
06 / 09

विद्या बालन ( Vidya Balan)

45 साल की विद्या बालन पर अब बढ़ती उम्र का असर दिखने लगा है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना वजन कम किया है, लेकिन एक समय था जब वह ओवरवेट हो गई थी जिस वजह से उन्हें हर जगह साड़ी पहनकर जाना पड़ता था।

ऋचा चड्ढा  Richa Chaddha
07 / 09

ऋचा चड्ढा ( Richa Chaddha)

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा हाल ही में बेटी की मां बनी है। ऋचा की उम्र 37 साल है, डिलीवरी के बाद ऋचा का वजन बढ़ गया है। जिसे वह घर पर रहकर कंट्रोल कर रही है। जब वह प्रेग्नेंट थी तब उन्होंने काफी वजन गेन कर लिया था।

दीपिका कक्कड़  Dipika Kakkar
08 / 09

दीपिका कक्कड़ ( Dipika Kakkar)

टीवी की फेवरेट बहू दीपिका कक्कड़ ने टीवी से दूरी बना ली है। घर पर रहने की वजह से दीपिका का वजन बढ़ गया है।जब वह अपने पति शोएब इब्राहीम को झलक दिखला जा 11 के सेट पर मिलने आई थी तब वह काफी वजनी लग रही थी।

दिशा परमार  Disha Parmar
09 / 09

दिशा परमार ( Disha Parmar)

मां बनने की बाद टीवी की खूबसूरत हसीना दिशा का वजन बढ़ गया है। वह इन दिनों कैमरे से दूर है लेकिन उनका बढ़ा वजन तस्वीरों में नजर आ रहे है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited