Throwback: Aishwarya Rai की लाडली आराध्या लाल लिपस्टिक लगाकर जाती हैं स्कूल!! वीडियो देख यूजर ने कहा-'12 साल की बच्ची करती है मेकअप'

​ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के खराब रिश्ते की अफवाहें लंबे समय से चल रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि कपल के रिश्ते में दरार आ गई है। कुछ समय से कपल साथ में भी स्पॉट नहीं किए जा रहे हैं। हाल में ​ऐश्वर्या राय बच्चन का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो उदासी भरा फेस लेकर अपने पति के घर जा रही थी। वही बीते कुछ दिनों पहले अभिषेक बच्चन का एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें साफ नजर आ रहा था कि अभिषेक बच्चन ने अपनी रिंग फिंगर पर रिंग नहीं पहनी थी। इसके बाद से खराब रिश्ते की अफवाहें और भी ज्यादा फैलने लगी थी। हाल ही में आराध्या का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है।

Throwback Aishwarya Rai की लाडली आराध्या लाल लिपस्टिक लगाकर जाती हैं स्कूल
01 / 08

Throwback: Aishwarya Rai की लाडली आराध्या लाल लिपस्टिक लगाकर जाती हैं स्कूल!!

ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। काफी लंबे समय से ऐसी अफवाहें हैं कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। अंबानी की शादी में भी ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ पार्टी में नजर आईं थी। वहीं अभिषेक बच्चन अपने पूरे परिवार जया बच्चन श्वेता बच्चन अमिताभ बच्चन के साथ नजर आए थे। फैमिली फोटो में भी ऐश्वर्या और आराध्या शामिल नहीं थे। इसी बीच आराध्या का एक पुराना वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह स्कूल ड्रेस में मेकअप लुक पर नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखकर लोगों का कहना है कि स्कूल में मेकअप करके कौन जाता है।और पढ़ें

रिश्ता कुछ ठीक नहीं चल रहा
02 / 08

रिश्ता कुछ ठीक नहीं चल रहा

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के तलाक की अफवाहें लंबे समय से चल रही हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि कपल का रिश्ता कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

रिंग फिंगर में रिंग नहीं
03 / 08

रिंग फिंगर में रिंग नहीं

हाल ही में अभिषेक बच्चन की एक तस्वीर भी वायरल हुई थी, जिसमें एक्टर के रिंग फिंगर में रिंग नहीं थी। इसके बाद से यह अटकलें और तेज हो गई थी कि रिश्ता खराब चल रहा है।

स्कूल ड्रेस में मेकअप
04 / 08

स्कूल ड्रेस में मेकअप

हाल ही में आराध्या बच्चन की पुराना तीस्वीरें वायरल हुई है, जिसमें वह स्कूल ड्रेस में मेकअप करें नजर आ रही हैं।

फ्रेंडस के साथ आराध्या
05 / 08

फ्रेंडस के साथ आराध्या

इस तस्वीरों में दिख रहा है कि आराध्या स्कूल ड्रेस पहनी है और उनके पीछे उनकी कुछ फ्रेंड खड़ी हुई हैं। इस तस्वीर में आराध्या के हाथ में गिटार भी नजर आ रहा है।

स्कूल फंक्शन के कारण किया मेकअप
06 / 08

स्कूल फंक्शन के कारण किया मेकअप

ऐसा कहा जा रहा है कि यह फोटोज आराध्या के स्कूल फंक्शन की है। आराध्या मेकअप लुक में इसलिए नजर आ रही है क्योंकि उनके स्कूल में प्रोग्राम था।

आराध्या की जमकर तारीफ
07 / 08

आराध्या की जमकर तारीफ

इस फोटो के वायरल होने के बाद कुछ लोग आराध्या की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग आराध्य को ट्रोल भी कर रहे हैं।

छोटी ऐश्वर्या
08 / 08

छोटी ऐश्वर्या

इस फोटोज के वायरल होने के बाद एक यूजर ने लिखा-12 साल की बच्ची मेकअप करती है। वहीं दूसरे ने लिखा-स्कूल मेकअप करके कौन जाता है। तीसरे ने आराध्या के मासूमियत की तारीफ की और कहा वह छोटी ऐश्वर्या जैसी लगती है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited