Akshay Kumar-Twinkle Khanna Love Story: एक फिल्म के पिटने से अक्षय कुमार की दुल्हनियां बन गईं ट्विंकल खन्ना, ऐसे शुरू हुआ प्यार

Akshay Kumar-Twinkle Khanna Love Story: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना इंडस्ट्री के चहेते कपल में से एक हैं। दोनों की लव स्टोरी भी बेहद खास है। बता दें कि दोनों की शादी एक फिल्म पर टिकी हुई थी।

बेहद प्यारी है अक्षय-ट्विंकल की लव स्टोरी
01 / 06

बेहद प्यारी है अक्षय-ट्विंकल की लव स्टोरी

बॉलीवुड के असली खिलाड़ी अक्षय कुमार एक सेल्फ मेड सुपरस्टार हैं, जिनका स्टारडम जबरदस्त है। दूसरी ओर, उनकी खूबसूरत पत्नी ट्विंकल खन्ना की गिनती सबसे पॉप्यूलर लेखकों में की जाती है। दोनों एक बेहतरीन कपल लगते हैं। दोनों की लव स्टोरी भी काफी स्पेशल और अनोखी है। ट्विंकल और अक्षय की जोड़ी को सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद किया जाता है।

ऐसे हुई पहली मुलाकत
02 / 06

ऐसे हुई पहली मुलाकत

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की मुलाकात सबसे पहले एक मैगजीन शूट के समय हुई थी। पहली नजर में ही अक्षय को ट्विंकल से प्यार हो गया था। जिसके बाद दोनों अच्छे दोस्त बनें और डेट करने लगे।

एक फिल्म के फ्लॉप होने से हुई शादी
03 / 06

एक फिल्म के फ्लॉप होने से हुई शादी

ट्विंकल ने अक्षय से कहा था कि अगर फिल्म 'मेला' बॉक्स ऑफिस पर हिट होती है, तो वह उनसे शादी नहीं करेंगी, हालांकि फिल्म फ्लॉप साबित हुई और दोनों ने साल 2001 में शादी कर ली।​

अक्षय को समझ लिया था Gay
04 / 06

अक्षय को समझ लिया था 'Gay'

ट्विंकल खन्ना की मां डिंपल कपाड़िया ने अक्षय कुमार को गे समझ लिया था, जिस वजह से उन्होंने शादी से पहले दोनों को लिव इन में रहने के लिए कहा था।

अक्षय को डॉमिनेट करती हैं ट्विंकल
05 / 06

अक्षय को डॉमिनेट करती हैं ट्विंकल

अक्षय ने कई बार बताया के उन्हें ट्विंकल खन्ना का डॉमिनेट नेचर पसंद है, घर पर उनकी पत्नी की ही ज्यादा चलती है।

जबरदस्त हैं दोनों की जोड़ी
06 / 06

जबरदस्त हैं दोनों की जोड़ी

ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार की जोड़ी बेहद जबरदस्त है, फैंस को दोनों एक साथ काफी अच्छी लगते हैं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited