पार्टी की चमक-दमक से है इन बॉलीवुड सितारों को सख्त एलर्जी, घड़ी में 7 बजते ही सताने लगती है घर की याद

बॉलीवुड पार्टियों की हर जगह चर्चा होती है, जब भी कोई पार्टी होती है उसमें बॉलीवुड स्टार्स जमकर मजे करते हैं। लेकिन हर स्टार पार्टी में जाना पसंद नहीं करता है, कुछ ऐसे एक्टर-एक्ट्रेस हैं जो कुछ हो जाए रात की पार्टी से नजर बचाते हैं।

पार्टियों को दूर से नमस्ते कर देते हैं ये स्टार्स
01 / 07

पार्टियों को दूर से नमस्ते कर देते हैं ये स्टार्स

बॉलीवुड की पार्टियां जब होती हैं वे बहुत आलीशान और जोश भरी होती है। लेट नाइट तक चलने वाली इन पार्टियों में स्टार्स खूब मस्ती करते हैं। जिनकी तस्वीरें भी सामने आती हैं। पार्टी करना सभी को पसंद होता है, लेकिन कुछ स्टार्स ऐसे हैं जो पार्टी के नाम से ही दूर हट जाते हैं। इनमें से कोई तो बिल्कुल भी पार्टी नहीं करता वहीं किसी को लेट तक पार्टी करना पसंद नहीं है। और पढ़ें

कंगना रनौत  Kangana Ranaut
02 / 07

कंगना रनौत ( Kangana Ranaut)

कंगना रनौत खुद ही कहती हैं कि उन्हें बॉलीवुड की ये आलीशान पार्टी पसंद नहीं। वह किसी शादी या त्योहार में भी नजर नहीं आती है। अनंत अंबानी की शादी में जहां पूरा बॉलीवुड नजर आया था, वहां भी कंगना ने कदम नहीं रखा था।

जॉन अब्राहम  John Abraham
03 / 07

जॉन अब्राहम ( John Abraham)

जॉन अब्राहम अपनी डाइट और हेल्थ का पूरा ख्याल रखते हैं। वह पार्टी से सो कोश दूर रहते हैं। जॉन अब्राहम शाम को जल्दी सो जाते हैं जिस वजह से वह किसी भी पार्टी में दिखाई नहीं देते।

अक्षय कुमार  Akshay Kumar
04 / 07

अक्षय कुमार ( Akshay Kumar)

अक्षय कुमार ने खुद बताया था कि वह शाम 7 बजे के बाद खाना नहीं खाते और जल्दी सो जाते हैं। पार्टियों से उनका दूर-दूर तक कोई लेना-देना नहीं है।

विद्या बालन  Vidya Balan
05 / 07

विद्या बालन ( Vidya Balan)

अभिनेत्री विद्या बालन को आपने कभी ही किसी पार्टी में देखा होगा। चाहे कोई त्योहार हो या बॉलीवुड की सक्सेस पार्टी विद्या बालन इन सब से दूर ही रहती है। उन्हें लेट पार्टी पसंद नहीं।

आमिर खान  Aamir Khan
06 / 07

आमिर खान ( Aamir Khan)

आमिर खान को पार्टी करना पसंद नहीं है, आपने देखा होगा कि वह बेहद काम किसी मौके पर स्पॉट होते हैं। अगर वह पार्टी में जाते भी हैं तो थोड़े समय में वापिस आ जाते हैं।

अनुष्का शर्मा  Anushka Sharma
07 / 07

अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma)

अनुष्का शर्मा का लाइफ रूटीन एकदम सुलझा हुआ है। वह लेट पार्टी और बाहर के खाने से दूर भागती है। अनुष्का शर्मा के साथ-साथ विराट कोहली भी बॉलीवुड की बड़ी पार्टियों से दूरी बनाकर रखते हैं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited