'Sarfira' के साथ अक्षय कुमार पर लगा एक और फ्लॉप देने ठप्पा, निर्माताओं के डुबा दिए करोड़ों रुपये

Akshay Kumar Flop Movies: अक्षय कुमार की हालिया रिलीज हुई फिल्म 'सरफिरा' के दो दिनों के कलेक्शन को देख ट्रेड एक्सपर्ट्स का मनना है कि ये भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित होगी। 'सरफिरा' से पहले भी अक्षय की कई फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल रहा है। देखें लिस्ट...

ये है अक्षय कुमार की फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट
01 / 09

ये है अक्षय कुमार की फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट...

Akshay Kumar Flop Movies: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की किस्मत उनका साथ नहीं दे रही है। अभिनेता एक के बाद एक लगातार फ्लॉप फिल्में डिलीवर कर रहे हैं। हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म 'सरफिरा' रिलीज हुई है। दो दिनों में फिल्म 10 करोड़ रुपये भी नहीं कमा पाई है। 'सरफिरा' से पहले भी अक्षय कुमार की बैक टू बैक कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर चुकी हैं। आइए अभिनेता की फ्लॉप्स की लिस्ट पर डालें एक नजर...और पढ़ें

बड़े मियां छोटे मियां
02 / 09

बड़े मियां छोटे मियां

300 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुई अक्षय कुमार की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का लाइफटाइम बिजनेस केवल 59 करोड़ रुपये था। यह फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई थी।

मिशन रानीगंज
03 / 09

मिशन रानीगंज

अक्षय कुमार स्टारर 'मिशन रानीगंज' का भी बॉक्स ऑफिस बुरा हाल रहा था। यह फिल्म केवल 33 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही थी। मेकर्स को काफी नुकसान भी हुआ था।

सेल्फी
04 / 09

सेल्फी

अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सेल्फी' में इमरान हाश्मी भी लीड रोल में थे। फिल्म का लाइफटाइम बिजनेस केवल 16.85 करोड़ रुपये था। इस कमाई को देख मेकर्स बहुत निराश हुए थे।

राम सेतु
05 / 09

राम सेतु

'राम सेतु' एक फ्रेश स्क्रिप्ट होने के बाद भी लोगों को खास पसंद नहीं आई। फिल्म 71 करोड़ रुपये के लाइफटाइम बिजनेस के साथ एवरेज साबित हुई थी।

रक्षाबंधन
06 / 09

रक्षाबंधन

'रक्षाबंधन' से निर्माताओं को बहुत उम्मीद थी। अक्षय कुमार के लीड रोल में होने के बाद भी इस फिल्म को लोगों ने खास पसंद नहीं किया और ये फ्लॉप साबित हुई।

सम्राट पृथ्वीराज
07 / 09

सम्राट पृथ्वीराज

अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथवीराज' भी लोगों के दिलों पर राज करने में सफल नहीं रही। इस फिल्म ने केवल 68 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।

बच्चन पांडे
08 / 09

बच्चन पांडे

'बच्चन पांडे' का भी सिनेमाघरों में रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल रहा था। इस फिल्म में अक्षय के साथ कृति सेनॉन लीड रोल में नजर आई थीं।

सरफिरा
09 / 09

सरफिरा

अक्षय कुमार की फिल्म 'सरफिरा' ने दो दिनों के अंदर बॉक्स ऑफिस पर 7 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। फिल्म को बनाने में लगभग 100 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited