बेबी राहा कपूर ने पहली बार मीडिया को हाथ हिलाकर बोला ‘हाय’, पापा रणबीर की बर्थडे पर दिया फैन्स को तोहफा

Raha Kapoor At Ranbir Kapoor Birthday: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा कपूर ने पापा के जन्मदिन पर सारी लाइमलाइट लूट ली। राहा कपूर ने पापा के बर्थडे पर पैप्स को हाय बोल सबका दिल जीत लिया। तो चलिए देखते हैं राहा कपूर की ये फोटोज।

राहा कपूर ने पापा रणबीर कपूर के बर्थडे पर लूटी लाइमलाइट देखें फोटोज
01 / 05

राहा कपूर ने पापा रणबीर कपूर के बर्थडे पर लूटी लाइमलाइट, देखें फोटोज

Ranbir Kapoor Birthday Raha Kapoor: बॉलीवुड के जाने-माने स्टार रणबीर कपूर आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। लेकिन रणबीर कपूर के बर्थडे पर सारी लाइमलाइट उनकी बेटी राहा कपूर ने लूट ली। राहा कपूर ने पापा रणबीर कपूर के बर्थडे पर पैप्स को पहली बार हाय बोला है। राहा कपूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।और पढ़ें

राहा कपूर की क्यूटनेस ने जीता दिल
02 / 05

राहा कपूर की क्यूटनेस ने जीता दिल

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा कपूर की क्यूटनेस से सभी का दिल जीत लिया। राहा कपूर की आंखों को देखने के बाद लोग देखते रह गए।

मां आलिया भट्ट की गोद में दिखीं राहा
03 / 05

मां आलिया भट्ट की गोद में दिखीं राहा

राहा कपूर इस तस्वीर में अपनी मां आलिया भट्ट की गोद में नजर आ रही हैं। राहा कपूर और आलिया भट्ट की ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में रणबीर कपूर कार चलाते हुए नजर आए।

राहा ने पैप्स को किया हाय
04 / 05

राहा ने पैप्स को किया हाय

राहा कपूर ने अपने जन्म के बाद पहली बार आज पैप्स को हाय बोला। पापा रणबीर कपूर के बर्थडे पर राहा ने पैप्स को बड़ा गिफ्ट दिया।

तेजी से वायरल हुईं राहा की तस्वीरें
05 / 05

तेजी से वायरल हुईं राहा की तस्वीरें

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा कपूर की ये फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही छा गईं हैं। हर कोई राहा कपूर की इन तस्वीरों का दीवाना हो गया है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited