​रैंप पर गिरता टॉप, बदन से फिसलती ड्रेस... आलिया भट्ट से पहले ये हसीनाएं भी OOPS से जमाने के सामने हुईं शर्मसार​

​हाल ही में आलिया भट्ट को अपनी टाइट ड्रेस की वजह से ऊप्स मोमेंट का सामना करना पड़ा। ऐसा अक्सर होता है जब एक्ट्रेस टाइट या ज्यादा ढीले कपड़े पहनकर मीडिया के सामने आती है तो कैमरे में उनके ऊप्स मोंमेंट कैप्चर हो जाते हैं। आइए आपको बताते हैं इससे पहले किस एक्ट्रेस के साथ ऐसा हुआ था।

ऊप्स मोमेंट से शर्मसार हुई एक्ट्रेस
01 / 09

ऊप्स मोमेंट से शर्मसार हुई एक्ट्रेस

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसा कई बार होता है जब मीडिया के सामने एक्ट्रेस असहज महसूस करती हैं। कई बार हसीनाएं फैशन के चक्कर में ऐसी ड्रेस पहनकर आ जाती है कि उन्हें देखकर सबकी आँखें झुक जाती है। हाल ही में आलिया भट्ट को शर्मसार होना पड़ा था जब वह गाड़ी से उतर रही थी तो कैमरे के सामने ऐसा कुछ हुआ जो वायरल हो रहा है। और पढ़ें

आलिया भट्ट
02 / 09

आलिया भट्ट

हाल ही में आलिया भट्ट जब अपनी फिल्म जिगरा के लिए नेटफलिक्स के साथ इंटरव्यू करने गई तब उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में आ गया। आलिया भट्ट ने ब्लैक लेदर ड्रेस पहनी थी जो हाई नेक थी। जब वह कार से उतरने लगी थी आलिया की नेक लाइन नीचे की और गिर गई।

प्रियंका चोपड़ा  Priyanka Chopra
03 / 09

प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra)

अपनी वेब सीरीज की स्क्रीनिंग के दौरान प्रियंका चोपड़ा थाइ हाई स्लिट ड्रेस पहनकर आई थी। थाइ से उनकी ड्रेस बहुत शॉर्ट थी जिस वजह से जब वह पीछे मुड़ी तो ऊप्स मोमेंट हो गया।

राश्मिका मंदाना Rashmika Mandanna
04 / 09

राश्मिका मंदाना( Rashmika Mandanna)

एक इंटरव्यू के दौरान रश्मिका ने येलो शॉर्ट ड्रेस पहनी थी जब वह अपना पैर मोड़कर बैठने लगी थी उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में आ गया। रश्मिका की ये फोटो खूब वायरल हुई थी जिस वजह से उन्हें ट्रोल भी किया गया था।

करीना कपूर  Kareena Kapoor Khan
05 / 09

करीना कपूर ( Kareena Kapoor Khan)

करीना कपूर के साथ ऐसा कई बार हुआ है जब वह अपनी गलत ड्रेस की वजह से कैमरे में कैप्चर हुई हैं। ऐसे ही एक पार्टी थी जब करीना कपूर ने सिल्क का ब्लाउस पहना था, लूज होने की वजह से ये ब्लाउस नीचे खिसक गया था।

कूबरा सेठ
06 / 09

कूबरा सेठ

एक फिल्म के प्रमोशन के दौरान कूबरा इतनी खुली ड्रेस पहन आई थी जब हवा चली तो उनकी ड्रेस उड़ गई थी। इस मोमेंट ने कूबरा को शर्म से लाल कर दिया था।

दीपिका पादुकोण
07 / 09

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण एक पार्टी में हाई नेक लाइन की ड्रेस पहनकर आई थी। ये नेक लाइन इतनी डीप थी कि जिससे वह असहज महसूस कर रही थी। दीपिका पादुकोण बार-बार इस ड्रेस को संभालती नजर आई थी।

आलिया भट्ट
08 / 09

आलिया भट्ट

फिल्म हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया के प्रमोशन के दौरान जब वरुण धवन ने आलिया भट्ट को गोद में उठाया था तब उनकी ट्रांसपेरेंट सलवार से उनके अंडरगार्मन्ट नजर आ रहे थे।

वाणी कपूर
09 / 09

वाणी कपूर

वाणी कपूर और रणवीर सिंह अपनी फिल्म 'बेफिक्रे' का प्रमोशन कर रहे थे तब रणवीर ने वाणी को गले लगाया और उनका ऊप्स मोमेंट कैप्चर हो गया।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited