Radhika Merchant के संस्कारों की हो रही तारीफ, परिवार के साथ किए लालबागचा राजा के दर्शन, भारी भीड़ में बहू को संभालते दिखे ससुर

​गणेश उत्सव के पावन मौके पर अंबानी परिवार ने लालबागचा राजा के दर्शन किए। मुकेश अंबानी ने अपनी छोटी बहू राधिका मर्चन्ट और बड़ी बहू शलोका मेहता के साथ पंडाल में माथा टेका । अंबानी परिवार परिवार की ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

अंबानी परिवार ने लगी अर्जी
01 / 07

अंबानी परिवार ने लगी अर्जी

भारत के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी ने कल अपने परिवार के साथ मुंबई स्थित लालबगचा राजा के दर्शन किए। गणेश उत्सव के खास मौके पर मुकेश अंबानी अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी, बड़ी बहू शलोका अंबानी और छोटी बहू राधिका मर्चन्ट के साथ साधारण इंसान की तरह भीड़ में दर्शन किए। अंबानी परिवार के दर्शन की ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। आइए आपको दिखाते हैं लेटेस्ट तस्वीरें ​और पढ़ें

श्लोका अंबानी ने टेका माथा
02 / 07

श्लोका अंबानी ने टेका माथा

मुकेश अंबानी की बड़ी बहू श्लोका अंबानी इस मौके पर नारंगी सूट पहने नजर आई। बड़ी जेठानी का फर्ज निभाते हुए श्लोका ने राधिका मर्चन्ट को भीड़ से बचाया और बप्पा के चरणों में माथा टेका।

साधारण इंसान की तरह भीड़ में किए दर्शन
03 / 07

साधारण इंसान की तरह भीड़ में किए दर्शन

अंबानी परिवार अपने भारतीय संस्कारों के लिए जाने जाते हैं। पूरे परिवार की भगवान में असीम भक्ति है। वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि दोनों बहूएं भीड़ में से जाते हुए नजर आ रहे हैं।

सिम्पल अंदाज में दोनों बहू
04 / 07

सिम्पल अंदाज में दोनों बहू

इस मौके पर राधिका मर्चन्ट ने हल्के नीले रंग का सूट पहना हुआ था। बिना किसी मेकअप के राधिका बेहद साधारण लग रही थी। वहीं श्लोका ने भी सिम्पल नारंगी रंग का सूट पहना हुआ था।

मुकेश अंबानी ने संभाले बच्चे
05 / 07

मुकेश अंबानी ने संभाले बच्चे

इन दिनों मुंबई में लालबागचा राजा के दर्शन में अनगिनत लोगों की भीड़ आ रही है। ऐसे में मुकेश अंबानी अपने बच्चों को भीड़ से संभालते दिखाई दिए। अपनी बहुओं को मुकेश अंबानी बेटियों की तरह रखते हैं।

राधिका मर्चन्ट की हो रही तारीफ
06 / 07

राधिका मर्चन्ट की हो रही तारीफ

इतने बड़े परिवार की बहू होने के बाद भी राधिका के अंदर भारतीय संस्कार कूट-कूटकर भरे हुए हैं। उनके इस रूप की लगातार तारीफ हो रही है।

कुछ दिन पहले अंबानी परिवार ने किया था गणपति विसर्जन
07 / 07

कुछ दिन पहले अंबानी परिवार ने किया था गणपति विसर्जन

वहीं कुछ दिन पहले ही अंबानी परिवार ने गणपति बप्पा का विसर्जन किया था। इस मौके पर भी राधिका मर्चन्ट मस्ती में झूमती दिखाई दी थी। पूरा अंबानी परिवार गणेश उत्सव की मस्ती में डूबा हुआ था।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited