तलाक की अफवाहों के बीच अभिषेक बच्चन ने ऐश के लिए खरीदा सपनों का आशियाना, खर्चे करोड़ों रुपये

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में है। ऐसा कहा जा रहा है कि कपल के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं। कपल तलाक लें सकते हैं, लेकिन एक्टर ने साफ कर दिया था कि वे अभी भी शादी शुदा है। तलाक की अफवाहों के बीच हाल ही में अभिषेक बच्चन ने एक डिवोर्स पोस्ट लाइक किया था। जिसके बाद से चर्चा और ज्यादा तेज हो गई थी। वही ऐश्वर्या राय का भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस उदासी भरा चेहरा लेकर जलसा जा रही थी। वही अब ऐसी रिपोर्ट है कि एक्टर ने जलसा के बगल में एक लग्जरी अपार्टमेंट खरीद लिया है।

तलाक की अफवाहों के बीच अभिषेक बच्चन ने ऐश के लिए खरीदा सपनों का आशियाना खर्चे करोड़ों रुपये
01 / 07

तलाक की अफवाहों के बीच अभिषेक बच्चन ने ऐश के लिए खरीदा सपनों का आशियाना, खर्चे करोड़ों रुपये

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की अफवाहें इन दिनों काफी तेज है। फैंस का कहना है कि कपल के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। हाल ही में एक्टर का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें एक्टर बिना सगाई रिंग के नजर आ रहे थे। अब तलाक की अफवाहों के बीच हाल ही में अभिषेक बच्चन ने एक डिवोर्स पोस्ट लाइक किया था। जिसके बाद से चर्चा और ज्यादा तेज हो गई थी। वही ऐश्वर्या राय का भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस उदासी भरा चेहरा लेकर जलसा जा रही थी। अब ऐसी रिपोर्ट है कि एक्टर ने जलसा के बगल में एक लग्जरी अपार्टमेंट खरीद लिया है।और पढ़ें

 कपल के तलाक की अफवाहें
02 / 07

कपल के तलाक की अफवाहें

एक्टर अभिषेक बच्चन और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं। अंबानी के बेटे की शादी से कपल के तलाक की अफवाहें तेजी से फैली थी।

मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में बच्चन परिवार से अलग दिखी थी एक्ट्रेस
03 / 07

मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में बच्चन परिवार से अलग दिखी थी एक्ट्रेस

मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में देखने मिला था कि ऐश्वर्या राय अपनी बेटी के साथ अलग एंट्री ली थी। वही पूरा बच्चन परिवार एक साथ नजर आया था। बच्चन परिवार की फोटो में भी ऐश्वर्या राय और आराध्या शामिल नहीं हुए थे।

उदासी भरा ऐश्वर्या राय का चेहरा
04 / 07

उदासी भरा ऐश्वर्या राय का चेहरा

ऐश्वर्या राय का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें साफ नजर आ रहा था कि एक्ट्रेस बिना मन के जलसा जा रही थी। एक्ट्रेस के फेस में उदासी साफ झलक रही थी।

कीमती लग्जरी अपार्टमेंट
05 / 07

कीमती लग्जरी अपार्टमेंट

अब ऐसी रिपोर्ट आ रही है कि अभिषेक बच्चन ने मुंबई के जुहू में एक लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा है। इस लग्जरी अपार्टमेंट की कीमत करोड़ों रुपये है।

जलसा के एकदम करीब है ये अपार्टमेंट
06 / 07

जलसा के एकदम करीब है ये अपार्टमेंट

अभिषेक बच्चन का नया अपार्टमेंट ‘बच्चन परिवार’ के बंगले ‘जलसा’ के एकदम करीब है। अब ऐसी अफवाहें है कि एक्ट्रेस इस घर में रहेगी।

एक्टर ने खरीदे थे 6 अपार्टमेंट
07 / 07

एक्टर ने खरीदे थे 6 अपार्टमेंट?

कुछ समय पहले ऐसी भी अफवाहें थी कि एक्टर अभिषेक बच्चन ने मुंबई के बोरीवली में ओबेरॉय स्काई सिटी प्रोजेक्ट में 6 अपार्टमेंट खरीदे थे।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited