ऐश्वर्या राय को अब बहू नहीं मानते अमिताभ बच्चन!! पूरा खानदान मिलकर कर रहा है इग्नोर,सिमी ग्रेवाल ने खोली जुबान​

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक लेने की अफवाहें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। एक वीडियो अब इंस्टाग्राम पर देखा गया है कि जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि बच्चन परिवार ने लगातार ऐश्वर्या राय को नजरअंदाज किया है। वीडियो वायरल होने के बाद एक्ट्रेस सिमी गरेवाल ने भी इस पर चुप्पी तोड़ दी है। जानिए पूरा मामला...

बच्चन परिवार करता है ऐश्वर्या को नजरअंदाज
01 / 07

बच्चन परिवार करता है ऐश्वर्या को नजरअंदाज!

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय हाल ही में पेरिस में हुए फैशन इवेंट को अटेंड करने के बाद मुंबई वापस लौट चुकी हैं। बीते काफी लंबे समय ऐश्वर्या राय को लेकर खबरें हैं कि वो अभिषेक से तलाक ले रही हैं। हालांकि ऐश्वर्या ने इन खबरों पर अभी तक चुप्पी नहीं तोड़ी है लेकिन अभिषेक ने कहा था कि वो अभी भी शादीशुदा है। अब इंस्टाग्राम पर जागरूक जनता नाम के पेज पर एक वीडियो सामने आई है। वीडियो में बताया जा रहा है कि बच्चन परिवार ने किस तरह ऐश्वर्या राय को नजरअंदाज किया। इस दावे पर अब एक्ट्रेस सिमी गरेवाल ने भी अपना रिएक्शन दिया है। आइए जानें क्या है पूरा मामला...और पढ़ें

अमिताभ बच्चन और उनकी फैमिली करती हैं ऐश्वर्या को नजरअंदाज
02 / 07

अमिताभ बच्चन और उनकी फैमिली करती हैं ऐश्वर्या को नजरअंदाज!

हाल ही में ऐश्वर्या राय ने फिल्म 'Ponniyin Selvan II' में अपनी धांसू परफॉर्मेंस के लिए 'SIIMA 2024' अवॉर्ड जीता। इसके बाद बच्चन फैमिली के किसी भी सदस्य ने एक्ट्रेस को विश नहीं किया।

सिमी गरेवाल ने किया बड़ा खुलासा
03 / 07

सिमी गरेवाल ने किया बड़ा खुलासा

इंस्टाग्राम पर जागरूक जानता नाम के एक पेज पर एक वीडियो सामने आया, जिसमें बताया गया कि बच्चन फैमिली ने बार-बार ऐश्वर्या को इग्नोर किया है। इस पर सिमी गरेवाल ने रिएक्शन देते हुए कहा कि आप लोगों को कुछ भी पता नहीं है और ये सब बातें बंद करें।

Reddit पर साझा किया गया स्क्रीनशॉट
04 / 07

Reddit पर साझा किया गया स्क्रीनशॉट

उसी का एक स्क्रीनशॉट Reddit पर साझा किया गया था, जो बच्चन परिवार के बारे में है। एक यूजर ने लिखा, 'मैंने इंस्टाग्राम पोस्ट को नीचे लिंक किया है। कमेंट भी मौजूद है और मैंने दोबारा जांच की कि यह किसी फर्जी अकाउंट से नहीं है।'

पेरिस फैशन वीक में ऐश्वर्या ने खारिज की थी तलाक की अफवाह
05 / 07

पेरिस फैशन वीक में ऐश्वर्या ने खारिज की थी तलाक की अफवाह

हाल ही में हुए पेरिस फैशन वीक में ऐश्वर्या राय को वेडिंग रिंग पहने हुए देखा गया था। इसके बाद लोगों को लगने लगा है कि ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच अब सब कुछ ठीक है और दोनों तलाक नहीं लेने वाले हैं।

पत्नी से बेहद प्यार करते हैं अभिषेक
06 / 07

पत्नी से बेहद प्यार करते हैं अभिषेक

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभिषेक बच्चन पत्नी ऐश्वर्या राय से बहुत प्यार करते हैं। तलाक की अफवाहों पर रिएक्शन देते हुए अभिषेक ने कहा था कि हम अभी भी शादीशुदा हैं।

हर कदम पर साथ रहती हैं बेटी आराध्या
07 / 07

हर कदम पर साथ रहती हैं बेटी आराध्या

ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या के बीच क्यूट बोन्डिंग है। दोनों को हमेशा साथ में स्पॉट किया गया है। आराध्या अपनी मां ऐश्वर्या के साथ हर कदम पर साथ रहती हैं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited