Amitabh Bachchan Birthday: देसी अंदाज में फैंस के बीच आए शहंशाह, लोगों का प्यार देख आंखें हुई नम

अमिताभ बच्चन आज यानी शुक्रवार को अपना 82वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर फैंस बिग बी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन अपने जुहू स्थित आवास ‘जलसा' से बाहर आते दिख रहे हैं। बता दें हर साल बिग बी के जन्मदिन के दिन फैंस का सैलाब ‘जलसा' के बाहर नजर आता है और जन्मदिन के खास मौके पर अमिताभ बच्चन की एक झलक देखना चाहता है। इस बार 82वें जन्मदिन पर बिग बी देसी अंदाज में नजर आए। बता दें अमिताभ बच्चन ने इस दौरान क्रीम कुर्ता-पजामा और मल्टीकलर शॉल पहना था, जिसमें वो काफी अच्छे दिख रहे हैं।

Amitabh Bachchan Birthday देसी अंदाज में फैंस के बीच आए शहंशाह लोगों का प्यार देख आंखें हुई नम
01 / 08

Amitabh Bachchan Birthday: देसी अंदाज में फैंस के बीच आए शहंशाह, लोगों का प्यार देख आंखें हुई नम

अमिताभ बच्चन आज यानी शुक्रवार को अपना 82वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर फैंस बिग बी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन अपने जुहू स्थित आवास ‘जलसा' से बाहर आते दिख रहे हैं। बता दें हर साल बिग बी के जन्मदिन के दिन फैंस का सैलाब ‘जलसा' के बाहर नजर आता है और जन्मदिन के खास मौके पर अमिताभ बच्चन की एक झलक देखना चाहता है। इस बार 82वें जन्मदिन पर बिग बी देसी अंदाज में नजर आए। बता दें अमिताभ बच्चन ने इस दौरान क्रीम कुर्ता-पजामा और मल्टीकलर शॉल पहना था, जिसमें वो काफी अच्छे दिख रहे हैं।और पढ़ें

अमिताभ बच्चन का 82वां जन्मदिन
02 / 08

अमिताभ बच्चन का 82वां जन्मदिन

अमिताभ बच्चन आज अपना 82वां जन्मदिन मना रहे हैं। हर साल की तरह इस साल भी बिग बी के जन्मदिन के मौके पर फैंस का सैलाब जलसा के बाहर नजर आया।

अमिताभ बच्चन के लिए फैंस का प्यार
03 / 08

अमिताभ बच्चन के लिए फैंस का प्यार

इस फोटो में नजर आ रहा है कि अमिताभ बच्चन फैंस का प्यार देखकर काफी इमोशनल हो रहे हैं। साथ ही लोग इस खास मौके को अपनी फोन के कैमरा में कैप्चर कर रहे हैं।

फैंस का जमावड़ा
04 / 08

फैंस का जमावड़ा

11 अक्टूबर दिन शुक्रवार को अमिताभ बच्चन के जन्मदिन के दिन उनके घर जलसा के बाहर फैंस का जमावड़ा दिखा। बता दें लोग दूर-दूर से एक्टर की एक झलक पाने के लिए उनके घर पहुंचे थे।

अमिताभ बच्चन ने किया फैंस का शुक्रिया
05 / 08

अमिताभ बच्चन ने किया फैंस का शुक्रिया

इस तस्वीर में नजर आ रहा है कि कई लोग बिग बी की तस्वीरें लें रहे हैं। तो कई लोग वीडियो बना रहा है तो कई अपने करीबियों को ये खास पल दिखा रहा है। वही बिग बी हाथ जोड़कर फैंस का शुक्रिया कर रहे हैं।

बिग बी के लुक में नजर आए फैंस
06 / 08

बिग बी के लुक में नजर आए फैंस

अमिताभ बच्चन के जन्मदिन के मौके पर फैंस दूर-दूर से एक्टर की एक झलक पाने के लिए जलसा पहुंचे थे। बता दें कई फैंस बिग बी के लुक में नजर आए और खास अंदाज में उन्हें बधाई दी। जिसे देखकर एक्टर काफी खुश हुए।

बिग बी वाली टी-शर्ट में नजर आए फैंस
07 / 08

बिग बी वाली टी-शर्ट में नजर आए फैंस

अमिताभ बच्चन के 82वें जन्मदिन पर फैंस की दीवानगी देखने को मिली। फैंस बिग बी वाली टी-शर्ट में भी नजर आए। बता दें एक्टर के घर के बाहर कई तरह के पोस्टर लगाए गए थे। जिसमें फैंस का क्रेज देखने को मिल रहा था।

बिग बी केबीसी 16 में आ रहे हैं नजर
08 / 08

बिग बी केबीसी 16 में आ रहे हैं नजर

अमिताभ बच्चन की काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है। अमिताभ बच्चन इन दिनों केबीसी 16 में नजर आ रहे हैं। बिग बी आखिरी बार फिल्म 'कल्कि 2898 एडी में नजर आए थे। बिग बी ने फिल्म में अश्वत्थामा का किरदार निभाया था।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited