Anant-Radhika Pre Wedding : अंबानी के इस वेन्यू के आगे स्वर्ग भी पड़ा फीका, Manish Malhotra ने जी जान से सजाया एक-एक कोना​

​​Anant-Radhika Pre Wedding : अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री वेडिंग फंक्शन दो दिन से जामनगर में चला हुआ है। इस वेडिंग फंक्शन में मुकेश अंबानी ने अपनी मेहनत का पैसा लगाया हुआ है। अब वेडिंग वेन्यू की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसे देखकर सबकी आंखें फटी की फटी रह गई। आइए आपको भी दिखाते हैं ये तस्वीरें

अनंत-राधिका की प्री वेडिंग
01 / 09

अनंत-राधिका की प्री वेडिंग

अनंत अंबानी और राधिका मर्चन्ट के प्री वेडिंग वेन्यू पर नजर डाले तो आपको अपनी आँखों पर यकीन नहीं होगा। मनीष मल्होत्रा ने इसे ऐसा सजाया है मानो स्वर्ग को धरती पर उतार दिया हो। जंगल थीम पर बना ये वेन्यू आपको जन्नत की सैर कराने वाले हैं। इसे सजाने में खुद अनंत की मन नीता अंबानी ने अपना दिमाग दौड़ाया है। एक-एक तस्वीर को देख आपकी आंखे फटी की फटी रह जाएगी। यहां देखें वेन्यू की इन्साइड तस्वीरें । और पढ़ें

अनंत संग राधिका
02 / 09

अनंत संग राधिका

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत जल्द ही राधिका संग फेरे लेने वाले हैं। शादी से कुछ महीने पहले परिवार मिलकर प्री वेडिंग बेहद खास अंदाज से सेलिब्रेट कर रहा है। तीन दिन चलने वाले इस प्रोग्राम में बॉलीवुड से लेकर हॉलिवुड स्टार्स चार-चांद लगा रहे हैं। बता दें कि इनकी शादी जुलाई में होने वाली है।

मनीष मल्होत्रा ने दिखाई तस्वीरें
03 / 09

मनीष मल्होत्रा ने दिखाई तस्वीरें

बॉलीवुड के जाने-माने डिजाइनर ने अनंत अंबानी - राधिका के प्री वेडिंग वेन्यू की तस्वीरें साझा की हैं। इसी के साथ उन्होंने बताया है कि इसे सजाने में नीता अंबानी ने उनकी मदद की।

जंगल थीम
04 / 09

जंगल थीम

वेन्यू को जंगल थीम पर सजाया गया है। हल्के नीले रंग के अद्भुत फूलऑन से सजा हुआ ये पोट आँखों को सुकून दे रहा है। इसे देखकर कोई भी दीवाना हो सकता है।

दरवाजा सजा है खास
05 / 09

दरवाजा सजा है खास

दरवाजे पर नजर डाले तो इसके हैन्डल पर हाथी का सूंड बना हुआ है, जो इस शानदार वेन्यू को खास बना रहा है।

ये है स्वर्ग का नजारा
06 / 09

ये है स्वर्ग का नजारा

इस वेन्यू पर नजर डाले तो एहसास होगा कि शायद स्वर्ग भी ऐसा सुंदर नजर आता होगा। वेन्यू को व्हाइट थीम दी गई है इसका कोना कोना महक रहा है।

फूलों का गार्डन
07 / 09

फूलों का गार्डन

शादी वेन्यू का ये कोना सबसे प्यारा लग रहा है। इसे खूबसूरत पेस्टल रंग के फूलों से सजाया गया है। तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि आप किसी दूसरी दुनिया की सैर कर रहे हैं।

नहीं हटेगी नजर
08 / 09

नहीं हटेगी नजर

वेन्यू किसी स्वर्ग से कम नहीं लग रहा है। वॉलपेपर को जंगल थीम से सजाया गया है, एक-एक कोना बेहद खूबसूरत लग रहा है।

अनंत का जानवरों के लिए प्यार
09 / 09

अनंत का जानवरों के लिए प्यार

अनंत अंबानी जानवरों से बहुत प्यार करते हैं, वह देश का सबसे बड़ा जू वंतारा खोलने जा रहे हैं। इसी को देखते हुए जंगल थीम पर सारा वेन्यू रखा है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited