Radhika Merchant ने ससुराल में पहली बार बनाया गणेश उत्सव, वायरल वीडियो देख लोगों ने लगाए प्रेगनेंसी के कयास

​गणेश चतुर्थी का उत्सव बॉलीवुड समेत पूरा देश मना रहा है। वही हर बार की तरह इस बार भी एंटीलिया में गणेश चतुर्थी के मौके पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम सितारे पहुंचे थे। जिनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए बॉलीवुड के सभी सितारे एक साथ नजर आए सभी बहुत अच्छे से तैयार होकर इस फंक्शन में शामिल हुए। वही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा, जिसमें नीता अंबानी अपनी बहू राधिका का हाथ पकड़कर मीडिया के सामने ला रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस का कहना है कि राधिका प्रेग्नेंट है।

शादी के दो महीने बाद प्रेग्नेंट हुई Anant Ambani की पत्नी Radhika Merchant
01 / 08

शादी के दो महीने बाद प्रेग्नेंट हुई Anant Ambani की पत्नी Radhika Merchant?

हर बार की तरह इस बार भी मुकेश अंबानी के घर धूम-धाम से गणपति जी का आगमन हुआ। विशेष पूजा के बाद 7.30 बजे से वीआईपी लोगों के लिए भी कार्यक्रम रखा गया, जिसमें नेता से लेकर अभिनेता भी शामिल हुए। एंटीलिया में गणेश चतुर्थी के मौके पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम सितारे पहुंचे हैं। देर रात यहां सितारो का मेला लगा। गणेश उत्सव में शामिल में शामिल होने के लिए सितारे एक से एक लुक में आ रहे थे। फैंस अपने फेवरेट एक्टर-एक्ट्रेस के लुक को काफी पसंद भी कर रहे थे। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें नीता अंबानी अपनी बहू राधिका को उनकी पहली गणेश चतुर्थी के मौके में मीडिया के सामने लेकर आ रही है। इस वीडियो में उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे भी नजर आ रही हैं। और पढ़ें

गणपति बप्पा का दर्शन
02 / 08

गणपति बप्पा का दर्शन

मुकेश अंबानी के घर पर गणपति बप्पा का दर्शन करने के लिए बॉलीवुड के तमाम सितारे शामिल हुए। इन सितारो ने अपने परिवार संग बप्पा का आशीर्वाद लिया।

एंटीलिया में गणेश चतुर्थी
03 / 08

एंटीलिया में गणेश चतुर्थी

गणेश चतुर्थी के मौके एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नीता अंबानी अपनी बहू राधिका को उनकी पहली एंटीलिया में गणेश चतुर्थी के मौके में मीडिया के सामने लेकर आ रही है। अब ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

राधिका मर्चेंट नीता अंबानी और रश्मि ठाकरे
04 / 08

राधिका मर्चेंट नीता अंबानी और रश्मि ठाकरे

इस वीडियो में राधिका मर्चेंट नीता अंबानी के साथ-साथ उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे भी नजर आ रही हैं। तीनों एक दूसरे का हाथ पकड़े मीडिया के सामने तस्वीरें क्लिक करवा रहे हैं।

पेट पर हाथ रखकर चल रही राधिका
05 / 08

पेट पर हाथ रखकर चल रही राधिका

इस वीडियो की शुरुआत में नीता अंबानी अपनी बहु का हाथ पकड़कर फोटो क्लिक करवाने के लिए लेकर आती है, लेकिन एक चीज ने सभी का ध्यान खींचा वो है राधिका मर्चेंट अपने पेट पर हाथ रखकर चलती है, जिस कारण लोगों का बोलना हैं कि राधिका प्रेग्नेंट है क्या।

फ्लैट चप्पल और पेट पर हाथ
06 / 08

फ्लैट चप्पल और पेट पर हाथ

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा-वह पक्का प्रेग्नेंट है। वह फ्लैट चप्पल पहनी हैं और पेट पर हाथ रखी है। नीता अंबानी उनकी एक्स्ट्रा केयर कर रही है। चलते समय वो नीता अंबानी का हाथ पकड़ रही है। ये सभी चीज देखकर लग रहा है।

शादी के बाद रंग में आया अंतर
07 / 08

शादी के बाद रंग में आया अंतर

दूसरे ने कहा शादी के बाद राधिका काली पड़ गई है। नीता अंबानी के हाथों का रंग इतना गोरा है राधिका की तुलना में।

चेहरे की चमक गायब
08 / 08

चेहरे की चमक गायब

तीसरे ने लिखा शादी के बाद इसके चेहरे की चमक कहां चले गई। ऐसा लग रहा है जबरदस्ती स्माइल कर रही है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited