Anil Kapoor House Karwa Chauth Pooja: मांग में सिंदूर, हाथों में पूजा की थाली, करवा चौथ पर दुल्हन की तरह सजीं ये बॉलीवुड वाइव्स

​Anil Kapoor House Karwa Chauth Pooja: हर साल अनिल कपूर के घर बड़े घूम-धाम से करवा चौथ की पूजा की जाती है, जिसमें सभी शामिल होते हैं और अपने पति की लंबी उम्र की कामना करते हैं। आज भी बी टाउन की सभी एक्ट्रेस अनिल कपूर के घर करवा चौथ का त्यौहार मनाने के लिए शामिल हुईं हैं, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Anil Kapoor House Karwa Chauth Pooja  मांग में सिंदूर हाथों में पूजा की थाली करवा चौथ पर दुल्हन की तरह सजीं ये बॉलीवुड वाइव्स
01 / 08

Anil Kapoor House Karwa Chauth Pooja: मांग में सिंदूर, हाथों में पूजा की थाली, करवा चौथ पर दुल्हन की तरह सजीं ये बॉलीवुड वाइव्स

करवा चौथ पर अनिल कपूर के घर पूजा करने के लिए बॉलीवुड की एक्ट्रेस पहुंच रही हैं। इस दौरान सभी पूजा करने के लिए दुल्हन के जैसे तैयार हुई नजर आ रही हैं। फैंस एक्ट्रेस के लुक को बहुत पसंद कर रहे हैं। बता दें हर साल अनिल कपूर के घर में करवा चौथ की पूजा रखी जाती हैं, जिसमें सभी शादीशुदा एक्ट्रेस शामिल होती हैं और धूम-धाम से चांद को देखने के बाद पूजा करती हैं। अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर ने हर साल की तरह इस साल भी अपने घर पर कई बड़े सितारों को बुलाया है। आइए देखते हैं उन एक्ट्रेस की प्यारी सी तस्वीरें। और पढ़ें

शिल्पा शेट्टी
02 / 08

शिल्पा शेट्टी

करवा चौथ पर शिल्पा शेट्टी लाल साड़ी में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस हाथ में पूजा की थाली पकड़े नजर आ रही हैं। इस लाल साड़ी में शिल्पा बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

रवीना टंडन
03 / 08

रवीना टंडन

रवीना टंडन हर साल करवा चौथ सेलिब्रेट करती हैं। इस साल रवीना टंडन ने करवा चौथ पर हैवी सा सूटा पहना हैष इस दौरान एक्ट्रेस बहुत प्यारी लग रही हैं।

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा
04 / 08

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा पिंक साड़ी और मिनिमल मेकअप में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का लुक बहुत अच्छा लग रहा है।

गीता बसरा
05 / 08

गीता बसरा

पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा भी अनिल कपूर के घर करवा चौथ मनाने के लिए शामिल हुई हैं। इस दौरान गीता बहुत सुंदर लग रही हैं।

कृषिका लुल्ला
06 / 08

कृषिका लुल्ला

कृषिका लुल्ला भी करवा चौथ मनाने के लिए अनिल कपूर के घर तैयार होकर पहुंची हैं। बता दें एक्ट्रेस इस समय बहुत अच्छी दिख रही हैं।

वरुण धवन की मां लाली धवन
07 / 08

वरुण धवन की मां लाली धवन

वरुण धवन की मां लाली धवन और वरुण धवन की भाभी जानवी धवन भी सुनीता कपूर के घर करवा चौथ के लिए आए हैं। इस दौरान दोनों ही प्यारे लग रहे हैं।

भावनामहीपनीलम कोठारी
08 / 08

भावना,महीप,नीलम कोठारी

चंकी पांडे की वाइफ भावना, संजय कपूर की वाइफ महीप और एक्ट्रेस नीलम कोठारी भी सज कर करवा चौथ सेलिब्रेशन के लिए अनिल कपूर के घर आए हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited