अपने जमाने में कमसिन कली रह चुकी हैं TV की ये दादियां, हुस्न के आगे बहुएं भी करेंगी 'तौबा तौबा'

TV's Grandmother Early Age Look Will make You Shock: टीवी पर बहुओं का राज तो हमेशा रहता ही है। लेकिन आज हम आपको टीवी की उन दादियों से मिलवाएंगे जो अपने जमाने में कमसिन कली रह चुकी हैं। इसमें अरमान की दादीसा यानी अनीता राज से लेकर नीयति जोशी तक का नाम शामिल है।

ग्लैमर में किसी से कम नहीं हैं टीवी की ये दादियां
01 / 08

ग्लैमर में किसी से कम नहीं हैं टीवी की ये दादियां

TV's Grandmother Early Age Look Will make You Shock: टीवी की दुनिया में इन दिनों भले ही बहुओं का राज चल रहा है, जिन्होंने अपने ग्लैमर से छोटे पर्दे पर झंडे गाड़े हुए हैं। लेकिन बता दें कि टीवी की दादियां भी ग्लैमर के मामले में किसी से कम नहीं हैं। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की दादीदा सा हों या फिर 'अनुपमा' की बा, अपने जमाने में ये भी कमसिन कली रह चुकी हैं। इनके हुस्न को देख बहुएं भी पानी भरती नजर आएंगी। तो चलिए एक नजर डालते हैं टीवी की इन दादियों की ग्लैमरस तस्वीरों पर-और पढ़ें

काम्या पंजाबी Kamya Punjabi
02 / 08

काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi)

काम्या पंजाबी कई टीवी शो में दादी का रोल निभा चुकी हैं। लेकिन असल जिंदगी में वह दादी के हिसाब से काफी ज्यादा ग्लैमरस हैं। काम्या पंजाबी का बेबाक अंदाज लोग भी खूब पसंद करते हैं।

अल्पना बुच Alpana Buch
03 / 08

अल्पना बुच (Alpana Buch)

'अनुपमा' की बा यानी अल्पना बुच भी कम ग्लैमरस नहीं हैं। शो में भले ही बा अपनी बहुओं और पोतियों पर लगाम लगाती नजर आती हैं, लेकिन असल जिंदगी में वह काफी खुले विचारों वाली हैं।

कृतिका देसाई Krutika Desai
04 / 08

कृतिका देसाई (Krutika Desai)

'पंड्या स्टोर' में दादी का रोल निभा चुकीं कृतिका देसाई पहले तो ग्लैमरस थीं ही, साथ ही आज भी काफी ज्यादा ग्लैमरस हैं। कृतिका देसाई की तस्वीरें देख कोई भी हैरान रह जाएगा।

नीयति जोशी Niyati Joshi
05 / 08

नीयति जोशी (Niyati Joshi)

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की परनानी यानी नीयति जोशी असल जिंदगी में काफी ग्लैमरस हैं। शो ने भले ही उन्हें बूढ़ा बना दिया है, लेकिन ्सल जिंदगी में नीयति जोशी का ग्लैमर उनकी ऑनस्क्रीन पोतियों को भी मात देता है।

स्मिता बंसल Smita Bansal
06 / 08

स्मिता बंसल (Smita Bansal)

टीवी की चर्चित एक्ट्रेस स्मिता बंसल 'भाग्यलक्ष्मी' में दादी का रोल अदा कर रही हैं। लेकिन स्मिता बंसल असल जिंदगी में काफी ग्लैमरस हैं। उनकी तस्वीरें देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा।

मेघना मलिक Meghna Malik
07 / 08

मेघना मलिक (Meghna Malik)

'ना आना इस देस मेरी लाडो' की मेघना मलिक भी काफी ज्यादा ग्लैमरस हैं। शो में उन्हें रूढ़ीवादी सोच वाला दिखाया गया था। लेकिन असल में मेघना मलिक का स्टाइल हर किसी को हैरान करता है।

अनीता राज Anita Raj
08 / 08

अनीता राज (Anita Raj)

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में दादीसा का रोल अदा कर रहीं अनीता राज अपने जमाने में बॉलीवुड की टॉप हीरोईन रह चुकी हैं। अनीता राज की पहले की तस्वीरें देख लें तो उनकी खूबसूरती के आगे रूही और अभिरा भी फीकी पड़ जाएं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited