Vicky Jain Net Worth: सोने की थाली-चम्मच में खाना खाता है अंकिता का पति विक्की जैन, बिजनेसमैन की मोटी कमाई देख उड़ने वाले हैं होश

Vicky Jain Net worth: टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखण्डे जितनी पॉपुलर है उतने ही उनके पति विक्की जैन को लोग टीवी पर देखना पसंद करते हैं। विक्की जैन वैसे तो बिजनेसमैन हैं लेकिन एक्टिंग करना भी उन्हें पसंद है। क्या आपको पता है विक्की जैन साल में कितना पैसा कमाते हैं, अगर नहीं तो यहां देखें।

मिलियन डॉलर की मलिकीन है अंकिता लोखण्डे
01 / 08

मिलियन डॉलर की मलिकीन है अंकिता लोखण्डे

पवित्र रिश्ता फ़ेम एक्ट्रेस अंकिता लोखण्डे विलासिता भरी जिंदगी जीती है। जिसका सारा श्रेय उनके पति विक्की जैन की कमाई को जाता है। अंकिता लोखण्डे को देखकर लगता है उनका पति उन्हें महारानी की तरह रखता है। ये तो सब जानते हैं कि विक्की एक बिजनेसमैन है लेकिन क्या आपको पता है वह क्या काम करते हैं, उनकी कंपनी का क्या नाम है और उनकी सालाना कमाई कितनी है। यहां जाने सारी जानकारी और पढ़ें

अंकिता का हमसफ़र विक्की
02 / 08

अंकिता का हमसफ़र विक्की

अंकिता लोखण्डे ने साल 2021 में बिजनेसमैन विक्की जैन से शादी की थी। यह टीवी इंडस्ट्री की सबसे महंगी शादी में से एक थी। अंकिता और विक्की ने पूरी इंडस्ट्री को इसकी पार्टी दी थी।

विक्की का असली नाम
03 / 08

विक्की का असली नाम

विक्की का असली नाम विकास जैन है। वह विनोद कुमार जैन और रंजना जैन के बेटे हैं। जो कोयला खनन उद्योग में एक बेहद सफल व्यवसायी हैं। उन्होंने जमनालाल बजाज इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज (JBIMS) से MBA की डिग्री प्राप्त की है।

पापा के बिजनेस को आगे बढ़ा रहे हैं विक्की
04 / 08

पापा के बिजनेस को आगे बढ़ा रहे हैं विक्की

विक्की जैन अपने पारिवारिक बिजनेस को आगे बढ़ा रहे हैं। वह अपने पापा के साथ इसमें काम करते हैं। व्यवसाय में प्रवेश करते ही वे महावीर कोल वॉशरीज प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक बन गए और अब महावीर इंडस्ट्रीज के मालिक हैं।

इतने करोड़ के मालिक
05 / 08

इतने करोड़ के मालिक

विक्की का कुल कारोबार बिलासपुर में कोयला, हीरा, पावरप्लांट और रियल एस्टेट के क्षेत्र में फैला हुआ है। विक्की बॉक्स क्रिकेट लीग (बीसीएल) टीम मुंबई टाइगर्स के सह-मालिक भी हैं। विक्की जैन की कुल संपत्ति 100 करोड़ से अधिक है।

बिग बॉस 17 में नजर आए
06 / 08

बिग बॉस 17 में नजर आए

बिजनेस के अलावा विक्की को मनोरंजन इंडस्ट्री में भी रुचि है, जिसके कारण वह रिएल्टी शो बिग बॉस 17 में नजर आए थे। शो में विक्की के गेम को पसंद किया गया था। हालांकि घर के अंदर विक्की-अंकिता के रिश्ते में खूब उतार चढ़ाव आए थे।

8 bhk का घर
07 / 08

8 bhk का घर

विक्की जैन और अंकिता लोखण्डे की लैविश लाइफ की खूब चर्चा होती है। अंकिता विक्की के साथ आलीशान जिंदगी जीती है। मुंबई में कपल का 8 bhk का घर है। जिसकी कीमत 100 करोड़ करीब है।

फौजी 2 के को-प्रोड्यूसर
08 / 08

फौजी 2 के को-प्रोड्यूसर

विक्की जैन ने हाल ही में फौजी 2 के लिए निर्माताओं से हाथ मिलाया है। यह शो दूरदर्शन पर आने वाले है जिसमें विक्की को-प्रोड्यूसर हैं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited