बेरोजगारी में फंसते ही मंडप में जा बैठीं ये TV हसीनाएं, बिजनेसमैन संग शादी रचाकर पटरानी की तरह कर रही हैं ऐश

TV Actresses marry With Businessman After Career Downfall: टीवी की कई हसीनाएं ऐसी हैं जिन्होंने करियर का ग्राफ नीचे आते ही बिजनेमैन संग शादी रचा ली। इस लिस्ट में अंकिता लोखंडे से लेकर अदिति गुप्ता तक शामिल हैं।

करियर का ग्राफ नीचे जाते ही इन टीवी एक्ट्रेस ने की बिजनेसमैन संग शादी
01 / 10

करियर का ग्राफ नीचे जाते ही इन टीवी एक्ट्रेस ने की बिजनेसमैन संग शादी

TV Actresses marry With Businessman After Career Downfall: बॉलीवुड की कई हसीनाएं ऐसी हैं जिन्हें लेकर कहा जाता है कि उन्होंने बिजनेसमैन संग शादी रचाकर अपनी जिंदगी संवार ली। लेकिन केवल बॉलीवुड ही नहीं, बल्कि टीवी की भी कई एक्ट्रेसेस ऐसी हैं जिन्होंने बिजनेसमैन संग शादी रचाकर अपनी जिंदगी सुनहरी कर ली है। इस लिस्ट में 'पवित्र रिश्ता' की अंकिता लोखंडे से लेकर 'किस देश में है मेरा दिल' की अदिति गुप्ता तक शामिल हैं। तो चलिए एक नजर डालते हैं टीवी की उन एक्ट्रेसेस पर-और पढ़ें

दिव्या अग्रवाल Divya Agarwal
02 / 10

दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal)

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने बिजनेसमैन अपूर्व पडगांवकर संग शादी रचाई। इसी साल फरवरी में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। हालांकि शादी के बाद दिव्या को काफी ट्रोल भी किया गया था।

आरती सिंह Arti Singh
03 / 10

आरती सिंह (Arti Singh)

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस आरती सिंह ने भी बिजनेसमैन दीपक चौहान के साथ शादी रचाई। दोनों ने अप्रैल में सात फेरे लिए थे। बता दें कि आरती सिंह ने यूं तो टीवी में खूब नाम कमाया है, लेकिन इन दिनों उनका करियर ग्राफ थोड़ा नीचे जा रहा है।

सोनारिका भदौरिया Sonarika Bhadoria
04 / 10

सोनारिका भदौरिया (Sonarika Bhadoria)

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया ने बिजनेसमैन विकास पराशर संग शादी रचाई। दोनों ने इसी साल सात फेरे लिए थे। बता दें कि सोनारिका और विकास एक-दूजे को काफी वक्त से डेट कर रहे हैं।

सना खान Sana Khan
05 / 10

सना खान (Sana Khan)

सना खान ने बॉलीवुड को अलविदा कहने के बाद मुफ्ति अनस सैय्यद संग शादी की। सना सैय्यद के पति अनस सैय्यद हीरा व्यापारी हैं। खास बात तो यह है कि एक्ट्रेस ने खुद भी करियर को अलविदा कहने के बाद अपना बिजनेस शुरू किया।

स्नेहल राय Snehal Rai
06 / 10

स्नेहल राय (Snehal Rai)

टीवी एक्ट्रेस स्नेहल राय ने खुद से 21 साल बड़े राजनेता के साथ शादी रचाई थी। स्नेहल राय को उनकी शादी के लिए खूब ट्रोल भी किया गया था। बता दें कि स्नेहल ने 'इश्क का रंग सफेद' और 'इच्छाप्यारी नागिन' जैसे शोज में अहम भूमिका अदा की है।

नेहा मर्दा Neha Marda
07 / 10

नेहा मर्दा (Neha Marda)

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस नेहा मर्दा ने 'बालिका वधू' जैसे कई टीवी शोज में काम किया है। लेकिन साल 2012 में उन्होंने बिजनेसमैन संग शादी रचाई। वहीं अब नेहा मर्दा इंडस्ट्री से दूर परिवार पर ध्यान दे रही हैं।

नेहा पेंडसे Nehha Pendse
08 / 10

नेहा पेंडसे (Nehha Pendse)

नेहा पेंडसे ने 'मे आई कम इन मैडम' जैसे शोज में काम किया है। साल 2020 में उन्होंने बिजनेस मैन शार्दुल सिंह ब्यास संग शादी रचाई थी। नेहा पेंडसे को उनकी शादी के लिए जमकर ट्रोल भी किया गया था।

अंकिता लोखंडे Ankita Lokhande
09 / 10

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)

'पवित्र रिश्ता' से सबके दिलों पर छाने वाली अंकिता लोखंडे ने साल 2021 में बिजनेसैन विक्की जैन संग शादी की। बता दें कि 'पवित्र रिश्ता' के बाद अंकिता लोखंडे कई फिल्मों में भी नजर आईं। लेकिन बॉलीवुड में उनका करियर ज्यादा खास नहीं चल पाया।

अदिति गुप्ता Aditi Gupta
10 / 10

अदिति गुप्ता (Aditi Gupta)

टीवी एक्ट्रेस अदिति गुप्ता ने 'किस देश में है मेरा दिल' जैसे कई हिट शोज में काम किया है। लेकिन करियर का ग्राफ नीचे आने के बाद उन्होंने बिजनेसमैन संग शादी रचाई। उन्होंने साल 2018 में कबीर चोपड़ा संग शादी की थी।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited