Anupama 7 Maha Twist: देर रात आशा भवन से तोशु ने चुराए पैसे, बेटे को रंगे हाथ पकड़ उसे थप्पड़ जड़ेगी अनुपमा

Anupama 7 Maha Twist: स्टार प्लस के शो अनुपमा में इन दिनों हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। एक तरफ अनुपमा जहां पाखी-तोशु की अकल ठिकाने लगा रही है। वहीं अनुज, सागर और मीनू से सवाल करेगा। आइए देखते हैं 22 सितंबर के एपिसोड में क्या देखने को मिलेगा।

Anupama में 22 सितंबर को आएगा महाट्विस्ट
01 / 07

Anupama में 22 सितंबर को आएगा महाट्विस्ट

Anupama 7 Maha Twist: रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो अनुपमा में आए दिन हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। सुधांशु पांडे के जाने के बाद शो कि टीआरपी की बागडोर गौरव शर्मा उर्फ तोशु ने संभाल ली है। वर्तमान ट्रैक पर नजर डालें तो तोशु और पाखी के घमंड ने उनसे होटल में वर्तन धुलवाए हैं। अब आने वाले एपिसोड में नजर डालें तो अनुपमा (Anupama) का बिगड़ैल बेटा तोशु आशा भवन से पैसे चोरी करने की कोशिश करेगा लेकिन वह रंगे हाथों पकड़ा जाएगा। चलिए एक नजर डालते हैंऔर पढ़ें

अनुज-अनुपमा में होगा रोमांस
02 / 07

अनुज-अनुपमा में होगा रोमांस

अनुपमा के आज रात के एपिसोड में दिखाया जाएगा की अनुज-अनुपमा एक साथ समय बिता रहे हैं। दोनों एक साथ बैडमिंटन खेलते हैं और एक-दूसरे में खो जाते हैं। मौका देख अनुज, अनुपमा को अपने दिल की बात भी बोल देता है।

मीनू-सागर को देख लेगा अनुज
03 / 07

मीनू-सागर को देख लेगा अनुज

रूपाली गांगुली के शो अनुपमा के आज 22 सितंबर के एपिसोड में दिखाया जाएगा की मीनू-सागर एक दूसरे से मिलने के लिए घर से बाहर आएंगे। लेकिन तभी उन्हें अनुज देख लेगा। हालांकि अनुज तुरंत वहाँ से अनुपमा को ले जाता है ताकि अनु ना देख पाए।

होटल में बर्तन धोकर पाखी-तोशु का होगा बुरा हाल
04 / 07

होटल में बर्तन धोकर पाखी-तोशु का होगा बुरा हाल

अनुपमा के बीते एपिसोड में हमने देखा था कि होटल के पैसे ना देने के कारण पाखी-तोशु को बर्तन धोने पड़ते हैं। अब आज देखने को मिलेगा की जूठे बर्तन धो-धो कर पाखी-तोशु का बुरा हाल हो जाता है और वह फूट-फूट कर रोते हैं।

डिम्पी को करारा जवाब देगी नंदिता
05 / 07

डिम्पी को करारा जवाब देगी नंदिता

अनुपमा के आज 22 सितंबर के एपिसोड में देखने को मिलेगा की अनुपमा के समझाने पर नंदिता, डिम्पी से डरती नहीं है और उसे करारा जवाब देती है। नंदिता, डिम्पी को बोलती है कि वह अपनी जिंदगी खुद खराब कर रही है।

अनुज की हालत पर अनुपमा को आएगा तरस
06 / 07

अनुज की हालत पर अनुपमा को आएगा तरस

अनुपमा के आज रात के एपिसोड में दिखाया जाएगा की अनुज को कही से भी जॉब नहीं मिल पा रही है और वह बहुत परेशान है। ऐसे में अनुपमा को उसकी हलतड़ देख काफी बुरा लगता है और वह अपने कमाए पैसे सारे उसे दे देती है।

आशा भवन मे चोरी करेगा तोशु
07 / 07

आशा भवन मे चोरी करेगा तोशु

टीवी शो अनुपमा में आगे आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा की तोशु-पाखी दुबारा आशा भवन आते हैं। लेकिन तोशु का दिमाग में अलग प्लान चल रहा है। वह देर रात सबके सोने के बाद घर से सारे पैसे-सोना चोरी करने कि फिराक में है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited