Anupama 7 Maha Twist:आग में जलकर डिम्पी की होगी मौत, अनुपमा-अनुज की खुशियों को फिर लगेगा ग्रहण

Anupama 7 Maha Twist: स्टार प्लस के शो अनुपमा (Anupama) में इन दिनों बैक टु बैक ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। रिपोर्ट के अनुसार शो में लीप आएगा जिसके बाद की कहानी बदल जाएगी। आइए अब देखते हैं अक्टूबर को क्या नया ड्रामा देखने को मिलेगा।

Anupama में 6 अक्टूबर को आएंगे ये 7 बड़े ट्विस्ट
01 / 08

Anupama में 6 अक्टूबर को आएंगे ये 7 बड़े ट्विस्ट

Anupama 7 Maha Twist: रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो अनुपमा में जल्द ही 15 साल का लीप आने वाला है। लीप के बाद की कहानी एक नए मोड लेगी। अब आज 6 अक्टूबर के एपिसोड में दिखाया जाएगा की डिम्पी-आध्या की बीच बहुत बड़ी लड़ाई होगी। इसी झगड़े में डिम्पी को सिर पर चोट लग जाती है और वह बेहोश हो जाती है। तभी वहाँ हवं कुंड में आग लग जाती है और डिम्पी वहाँ फस जाती है। आइए देखते हैं आज रात के एपिसोड में क्या बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा। और पढ़ें

अनुपमा को मिलेगा बड़ा ऑफर
02 / 08

अनुपमा को मिलेगा बड़ा ऑफर

अनुपमा के आज 6 अक्टूबर के एपिसोड में दिखाया जाएगा की शादी से कुछ समय पहले ही अनुज को एक कॉल आएगा और वह अनुपमा को खुशखबरी देगा की इन्वेस्टर, उनके पोरोजेक्ट पर पैसा लगाने के लिए तैयार हैं।

अनुपमा-अनुज की होगी हल्दी-मेहंदी
03 / 08

अनुपमा-अनुज की होगी हल्दी-मेहंदी

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा में आज दिखाया जाएगा की अनुज-अनुपमा की हल्दी-मेहंदी होगी। किंजल, अनुपमा को मेहंदी लगाएगी। पूरा शाह हाउस और आशा भवन मिलकर खुशियां मनाएगा।

अनुपमा-अनुज की हुई मेहंदी
04 / 08

अनुपमा-अनुज की हुई मेहंदी

अनुपमा के आज 6 अक्टूबर के एपिसोड में दिखाया जाएगा की अनुपमा-अनुज की मेहंदी और हल्दी दोनों होगी। दिखाया जाएगा की अनुज-अनुपमा अपने हाथों पर एक-दूसरे का नाम लिखवाएंगे।

अनुज-अनुपमा का मान मोमेंट
05 / 08

अनुज-अनुपमा का 'मान' मोमेंट

अनुपमा के आज 6 अक्टूबर के एपिसोड में दिखाया जाएगा की अनुज के जाने से अनुपमा थोड़ा सा परेशान है। इस बीच अनुज-अनुपमा का मान मोमेंट दिखाया जाएगा।

आध्या और डिम्पी की होगी बहस
06 / 08

आध्या और डिम्पी की होगी बहस

रूपाली गांगुली का शो अनुपमा जल्द ही लीप लेने वाला है। अब आज रात के एपिसोड में दिखाया जाएगा की आध्या-डिम्पी दोनों के बीच बहस हो जाएगी। डॉली भी आध्या को गलत ठहराने की कोशिश करेगी।

डिम्पी की होगी आग में जलकर मौत
07 / 08

डिम्पी की होगी आग में जलकर मौत

अनुपमा का आने वाला एपिसोड बेहद दिलचस्प होने वाला है। आज रात के ही एपिसोड में दिखाया जाएगा की डिम्पी को चोट लग जाएगी और वह गलती से बेहोश हो जाएगी। वहीं हवं कुंड के पास आग लग जाएगी।

डिम्पी की मौत के लिए आध्या जाएगी जेल
08 / 08

डिम्पी की मौत के लिए आध्या जाएगी जेल

अनुपमा का आने वाला एपिसोड बेहद मजेदार होने वाला है। शो में देखने को मिलेगा की डिम्पी की मौत हो जाएगी और आध्या को उसकी मौत का जिम्मेदार माना जाएगा। यह तक की आध्या जेल भी जाएगी।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited