Anupama Janmashtami TWIST: मेघा के सिर से पागलपन का भूत उतारेगी अनुपमा, दूसरी औरत के लिए डिम्पी को तलाक देगा टीटू

Anupama Janmashtami TWIST: इस जन्माष्टमी पर रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो में बड़ा धमाका देखने को मिलेगा। जहां एक तरफ अनुपमा को आध्या का पता लगा लेगी वहीं दूसरी औरत के चक्कर में डिम्पी को डिवोर्स देगा टीटू।

Anupama में इस जन्माष्टमी आएंगे 7 बड़े ट्विस्ट
01 / 07

Anupama में इस जन्माष्टमी आएंगे 7 बड़े ट्विस्ट

Anupama Janmashtami TWIST: इस जन्माष्टमी पर रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो में बड़ा धमाका देखने को मिलेगा। अनुपमा को पता चल जाएगा की आध्या, मेघा की कैद में हैं। वह आध्या को मेघा से चंगुल से निकालने की कोशिश करेगी और अनुज-आध्या को एक कर देगी। दूसरी तरफ दूसरी औरत के चक्कर में डिम्पी को डिवोर्स देगा टीटू। अब देखना है कि इस जन्माष्टमी अनुपमा कैसे अपने परिवार को बचाती है और उसे एक करती है। आइए देखते हैं। और पढ़ें

आध्या करेगी अनुपमा को कॉल
02 / 07

आध्या करेगी अनुपमा को कॉल

अनुपमा के आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा की आध्या, अनुपमा को कॉल करने की कोशिश करेगी लेकिन अनुपमा कॉल नहीं उठा पाती है।

टीटू देगा डिम्पी को डिवोर्स
03 / 07

टीटू देगा डिम्पी को डिवोर्स

अनुपमा के जन्माष्टमी स्पेशल में दिखाया जाएगा कि डिम्पी की हरकतों से टीटू परेशान हो जाएगा और उसे तलाक देने का फैसला करेगा लेकिन अनुपमा ऐसा होने नहीं देगी।

अनुपमा को होगा आध्या का एहसास
04 / 07

अनुपमा को होगा आध्या का एहसास

अनुपमा के आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा की अनु खाना डिलीवर करने देर रात खुद मेघा के घर जाती है। वहाँ उसे घुँघरू की आवाज आती है जो उसे आध्या का एहसास कराती है।

घुँघरू पहन डांस करेगी आध्या
05 / 07

घुँघरू पहन डांस करेगी आध्या

अनुपमा के आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा की आध्या पूरी कोशिश कर रही है कि अनुपमा को पता चल जाए की वो यहाँ कैद है। इसके लिए वो डांस भी करती है।

अनुपमा करेगी बेहोश होने का नाटक
06 / 07

अनुपमा करेगी बेहोश होने का नाटक

अनुपमा के जन्माष्टमी स्पेशल में दिखाया जाएगा की अनु, मेघा के घर आएगी आध्या का पता लगाने और वह वहाँ बेहोश होने का नाटक भी करेगी।

आध्या को देख लेगी अनुपमा
07 / 07

आध्या को देख लेगी अनुपमा

'अनुपमा' शो में दिखाया जाएगा कि अनुपमा आध्या के घर पहुंचेगी, जहां उसे चक्कर आएगा। ऐसे में आध्या के फोस्टर माता-पिता उसे अपने घर में ले जाएंगे। लेकिन जाते-जाते वहां उसे अपनी बेटी नजर आएगी, जिसे देख अनुपमा और छोटी की आंखों में आंसू आ जाएगा।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited