Anupama 7 MAHA Twist: लीप से पहले उजड़ा अनुपमा का हंसता-खेलता संसार, पलक-झपकते दूर हुए अनुज-आध्या

Anupama 7 MAHA Twist: रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर सीरियल अनुपमा में आज दिखाया जाएगा की आध्या आशा भवन छोड़ भाग जाएगी। वहीं दूसरी तरफ अंकुश अपनी बातों में फँसाकर अनुज को मौत के कुएं में धक्का दे देगा।

अनुपमा में आज आएंगे ये 7 ट्विस्ट-टर्न्स
01 / 07

अनुपमा में आज आएंगे ये 7 ट्विस्ट-टर्न्स

Anupama 7 MAHA Twist: स्टार प्लस के टॉप सीरियल में से एक अनुपमा की कहानी एक ऐसा मोड़ लेने वाली है जिसे किसी को भी उम्मीद नहीं थी। जल्द ही कहानी में लीप आने वाला है जिसके चलते आज के एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे। जहां एक तरफ डिंपी की मौत से आध्या ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है। वहीं दूसरी तरफ अनुज मौत के कुएं में गिर हमेशा-हमेशा के लिए चला जाएगा। टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में जानिए आज 10 अक्टूबर के एपिसोड में क्या होने वाला है। और पढ़ें

आध्या को संभालेगा अंश
02 / 07

आध्या को संभालेगा अंश

अंश डिंपी की मौत के सदमे में तड़प रही होती है और अपना मानसिक संतुलन तक कहो देती है। अनुपमा खूब कोशिश करती है की आध्या दवाई खा ले लेकिन आखिर में अंश उसको संभालता है।

शाह परिवार को छोड़ चला जाएगा तपिश
03 / 07

शाह परिवार को छोड़ चला जाएगा तपिश

सीरियल में आगे देखने को मिलता है की तपिश अंश की जिम्मेदारी बा को देता है और खुद मुंबई चला जाएगा। वहीं दूसरी तरफ पाखी, डॉली और तोषू आध्या के खिलाफ प्लान बनाते हैं।

शाह परिवार ने बुलाई पुलिस
04 / 07

शाह परिवार ने बुलाई पुलिस

डिंपी की मौत के लिए आध्या को सजा दिलवा पाए इसलिए पाखी, डॉली और तोषू पुलिस को आशा भवन में बुलाती है। शाह परिवार के सवालों का जवाब देते हुए अनुपमा कहती है कि अगर आध्या दोषी निकली तो वह खुद उसे जेल भेजेगी।

अनुपमा को छोड़ भाग जाएगी आध्या
05 / 07

अनुपमा को छोड़ भाग जाएगी आध्या

आगे देखने को मिलेगा की जेल से बचने के लिए आध्या आशा भवन से भाग जाती है। ऐसे में शाह परिवार पुलिस के आगे आध्या को डिंपी का खूनी बात देते हैं।

आध्या के मन में फिर भरा अनुपमा के लिए गुस्सा
06 / 07

आध्या के मन में फिर भरा अनुपमा के लिए गुस्सा

अनुपमा की बातें सुन आध्या को पिछली बातों के दृश्य नजर आने लगते हैं। फिर एक बाद अनुपमा की बेटी उससे नफरत कर बड़ी होगी जो दर्शकों के लिए देखना दिलचस्प होने वाला है।

अनुज को मार देगा अंकुश
07 / 07

अनुज को मार देगा अंकुश

कपाड़िया एम्पायअर को अनुज वापिस ना ले सके इसलिए अनुज उसे घाई से धक्का दे देगा। ऐसे में अनुपमा फिर एक बाद अकेली हो जाएगी और अनुज-आध्या के बिना अपना जीवन जियेगी।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited