Anupama 7 MAHA Twist: घुटनों पर बैठ अनुज को प्रपोज करेगी अनुपमा, तोषू के मुंह पर तलाक कहेगी किंजल

​Anupama 7 MAHA Twist: स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा में ट्विस्ट और टर्न्स खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। ऐसे में आज 30 सितंबर के एपिसोड में क्या नए 7 ट्विस्ट आने वाले हैं जानिए टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में।

Anupama में 30 सितंबर को आएंगे ये 7 ट्विस्ट
01 / 07

Anupama में 30 सितंबर को आएंगे ये 7 ट्विस्ट

Anupama 7 MAHA Twist: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर सीरियल अनुपमा की कहानी दिन भर दिन मजेदार होती जा रही है। मेकर्स हर दिन कहानी में कोई तड़का लगाकर मनोरंजन कर रहे हैं। इस बीच आज सीरियल में दो बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं, जहां के तरफ किंजल तोषू को तलाक देने पर राजी होगी। वहीं दूसरी तरफ अनुज और अनुपमा का आखिरकार मिलन हो जाएगा। टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में पढिए 30 सितंबर का स्पॉइलर।और पढ़ें

अनुपमा-अनुज का रोमांस
02 / 07

​अनुपमा-अनुज का रोमांस

सीरियल के शुरुआत में देखने को मिलेगा कि अनुज और अनुपमा राधा कृष्ण के मंदिर पहुँच जाते हैं। पंडित जी प्रशाद के रूप में दोनों को माला देंगे, ऐसे में अनुज और अनुपमा एक दूजे को माला पहनाकर आधी शादी कर लेते हैं।

डिंपी की अक्कल ठिकाने लगाएगी आध्या
03 / 07

डिंपी की अक्कल ठिकाने लगाएगी आध्या

आशा भवन में अंश डिंपी को उल्टा जवाब देता है ऐसे में आध्या वहाँ पहुँच जाती है। आध्या अंश को डिंपी की मार से बचाने के लिए उसे भगा लेती है और कहती है की अगर आगे से ऐसा हुआ तो वह कहीं छुप जाए।

किंजल पर घटिया इल्जाम लगाएगा तोषू
04 / 07

किंजल पर घटिया इल्जाम लगाएगा तोषू

किंजल को उसका दोस्त घर छोड़ने आता है है जिसे तोषू देख लेता है। ऐसे में तोषू अपनी बीवी पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का इल्जाम लगता है लेकिन यह सब बातें छुपकर परी सुन लेती है।

किंजल का साथ देगी अनुपमा
05 / 07

किंजल का साथ देगी अनुपमा

अनुपमा तोषू द्वारा लगाए गए इल्जामों को सुन लेती है वो किंजल को अपना साथ देती है। वह कहती है की अगर इस रिश्ते में उसे सम्मान और प्यार नहीं मिल रहा तो वह अलग हो सकती है।

डिंपी देगी अनुपमा को बददुआ
06 / 07

डिंपी देगी अनुपमा को बददुआ

सभी बच्चे रात में अनुज और अनुपमा के पास सोने की जिद्द करते हैं। खिड़की से झांकते हुए डिंपी मन ही मन अनुपमा को बददुआ देते हुए कहती है की एक दिन इनका सब छीन जाए।

अनुज को शादी के लिए प्रपोज करेगी अनुपमा
07 / 07

अनुज को शादी के लिए प्रपोज करेगी अनुपमा

आगे एपिसोड में दिखाया जाएगा अनुपमा अनुज को घुटनों पर शादी के लिए प्रपोज करती है। यह देख अनुज शादी के लिए हाँ भर देता है और अब जल्द ही आशा भवन में दो बिछड़े हंसो का मिलन होने जाएगा।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited