​ANUPAMA 7 MAHA Twist: आध्या को सलाखों के पीछे डालेगी अनुपमा, बेटी की नफरत के आगे फिर झुकेगा अनुज​

ANUPAMA 7 MAHA Twist: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर सीरियल अनुपमा में लीप आने से पहले शाह हाउस में आग लग जाती है। ऐसे में आध्या को बचाने के लिए डिंपी आग की लपटों में झुलस जाती है। जानिए आज सीरियल में क्या होने वाला है जानिए टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में।

Anupama Spoiler 7 October अनुपमा में आज आएंगे ये 7 ट्विस्ट-टर्न्स जानें यहां
01 / 07

Anupama Spoiler 7 October: अनुपमा में आज आएंगे ये 7 ट्विस्ट-टर्न्स, जानें यहां\

ANUPAMA 7 MAHA Twist: स्टार प्लस के टॉप सीरियल में से एक अनुपमा में इन दिनों काफी ज्यादा ट्विस्ट और टर्न्स की बारिश हो रही है। जैसा सभी को मालूम है की कहानी में जल्द ही लीप आने वाला है, कई किरदारों की शो से एग्जिट होने वाली है। कल के एपिसोड में देखने को मिला था की शादी के मंडप में आग लग जाती है। ऐसे में आग के घेरे में अंश और आध्या फंस जाते हैं। आज 7 अक्टूबर को सीरियल में क्या होने वाला है जानिए इस रिपोर्ट में। और पढ़ें

आग की लपटों में घर जाएगी डिंपी
02 / 07

आग की लपटों में घर जाएगी डिंपी

अनुपमा अंश और आध्या को आग के चक्रव्यूह से बचा लेती है लेकिन डिंपो बेहोश होकर फंस जाती है। तभी आग में लिपटा बड़ा सा खंबा डिंपी पर गिर जाता है।

पत्नी की मौत से टूट जाएगा तपिश
03 / 07

पत्नी की मौत से टूट जाएगा तपिश

सीरियल में आगे देखने को मिलेगा की डिंपी के एक्सीडेंट की खबर से तपिश टूट जाएगा। वह आनंद-फनानद मुंबई से अहमदाबाद आ जाएगा।

आध्या को दिखाई देगी डिंपी आत्मा
04 / 07

आध्या को दिखाई देगी डिंपी आत्मा

डिंपी को अस्पताल ले जाने के बाद आध्या को डिंपी की आत्मा दिखाई देती है। ऐसे में डिंपी आध्या को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराती है जिसकी वजह से वह डर जाती है।

आध्या पर इल्जाम लगाएगी डॉली
05 / 07

आध्या पर इल्जाम लगाएगी डॉली

डॉली डिंपी की मौत का जिम्मेदार आध्या को ठहरा देती है। ऐसे में शाह परिवार आध्या के लिए पुलिस बुला लेती है ताकि वह जेल जा सके।

आध्या को जेल भेजगी अनुपमा
06 / 07

आध्या को जेल भेजगी अनुपमा

सीरियल की कहानी में आगे देखने को मिलेगा की शाह परिवार के इल्जाम को सुन अनुपमा कहती है कि अगर सच में डिंपी की मौत की वजह आध्या निकली तो वो उसे खुद जेल भेजेगी।

फिर टूटेगा अनुज-अनुपमा का रिश्ता
07 / 07

फिर टूटेगा अनुज-अनुपमा का रिश्ता

आध्या को जेल भेजने के कारण फिर एक बार अनुपमा और अनुज का मिलन अधूरा रह जाएगा। अब कहानी में लीप आने के बाद अनुपमा को फिर एक बार आध्या की नफरत का सामना करना पड़ेगा।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited