Anupamaa 7 MAHA Twist: शाह परिवार को दाने-दाने के लिए तरसाएगा तोषू, अनुपमा की पीठ में फिर छुरा घोंपेंगी आध्या

​Anupamaa 7 MAHA Twist: स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा में कल देखने को मिला था की जीते जी तोषू वनराज का अंतिम संस्कार कर देता है। आज 7 सितंबर के एपिसोड में क्या होने वाला है जानिए टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में।

Anupamaa में आज 7 सितंबर को आएंगे ये 7 ट्विस्ट
01 / 07

Anupamaa में आज '7 सितंबर' को आएंगे ये 7 ट्विस्ट

Anupamaa 7 MAHA Twist: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ है। कहानी में वनराज शाह के जाने से सभी फैंस काफी हैरान हैं। ऐसे में उसका बेटा तोषू जबरदस्ती शाह हाउस का मालिक बन गया है। वहीं दूसरी तरफ आशा भवन के गलियारों में खुशी ने दस्तक दे दी है। आज 7 सितंबर को कहानी में क्या 7 बड़े ट्विस्ट आने वाले हैं जानिए इस रिपोर्ट में। और पढ़ें

ऐश में चूर हुआ तोषू
02 / 07

ऐश में चूर हुआ तोषू

अनुपमा के एपिसोड में आज शुरुआत में देखने को मिलेगा की वनराज के जाने के बाद तोषू शाह हाउस का मालिक बन गया है। ऐसे में वह मस्त मौला होकर सुबह राजा की तरह उठता है।

अनुपमा-आध्या-अनुज की परफेक्ट परिवार
03 / 07

अनुपमा-आध्या-अनुज की परफेक्ट परिवार

आध्या के घर लौटने पर अनुज और अनुपमा एक दूजे के फिर पास आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ आध्या भी अपनी माँ के और भी ज्यादा करीब आ गई है, तभी वह तीनों एक साथ नई शुरुआत कर रहे हैं।

शाह हाउस को बर्बाद करेगा तोषू
04 / 07

शाह हाउस को बर्बाद करेगा तोषू

तोषू बिजनेस में हेर-फेर कर शाह परिवार को सड़क पर ले आएगा। सिर्फ यही नहीं वह अनुपमा के आगे नाक रगड़ शाह हाउस में शरण मांगेगा।

डिंपी को धमकी देगा तोषू
05 / 07

डिंपी को धमकी देगा तोषू ​

सीरियल में आगे देखने को मिलेगा की डिंपी अंश के हिस्से के लिए बिल्डर के पास जाएगी। ऐसे में यह तोषू देख लेगा वह उसे धमकी देगा की अगर उसने कोई चालाकी की तो वह अंश को हिस्सा नहीं देगा।

अनुपमा को आध्या क्या फिर देगी धोखा
06 / 07

अनुपमा को आध्या क्या फिर देगी धोखा

ऐसा माना जा रहा है की आध्या आगे आने वाली कहानी में अपने प्यार के लिए अनुपमा को फिर धोखा देगी। वह अनुज को भी उससे अपने गुस्से के कारण दूर कर देगी।

बप्पा का स्वागत करेंगे अनुज-अनुपमा
07 / 07

बप्पा का स्वागत करेंगे अनुज-अनुपमा

सीरियल के प्रोमो में देखने को मिला की आखिरकार अनुज अपने पुराने भेष में वापिस आ जाता है। बड़े धूम धाम से अनुपमा और अनुज घर में बप्पा का स्वागत करेंगे।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited