Anupamaa 7 Maha Twist: मां के साथ-साथ बाप को भी दुश्मन मानेगी आध्या, अनुज की मौत से उजड़ेगा अनुपमा का संसार

Anupamaa 7 Maha Twist 12 October, 2024: रुपाली गांगुली स्टारर 'अनुपमा' टीआरपी में छलांग लगाने के लिए कई धमाकेदार ट्विस्ट लेकर आने वाला है। जहां एक तरफ आध्या अनुपमा के साथ-साथ अनुज को भी गलत समझ लेगी। वहीं दूसरी ओर अनुज बचने की कोशिश करेगा, लेकिन वापिस खाई में गिर जाएगा।

अनुपमा में 12 अक्टूबर को आएंगे ये 7 महाट्विस्ट
01 / 08

'अनुपमा' में 12 अक्टूबर को आएंगे ये 7 महाट्विस्ट

Anupamaa 7 Maha Twist 12 October, 2024: रुपाली गांगुली स्टारर 'अनुपमा' ने दर्शकों के दिलों-दिमाग पर सालों से कब्जा किया हुआ है। 'अनुपमा' में यूं तो आए दिन ट्विस्ट पर ट्विस्ट आ रहे हैं, जिसे देख दर्शकों में काफी नाराजगी है। लेकिन मेकर्स टीआरपी के कारण 'अनुपमा' में लीप लाने वाले हैं, जिससे शो की पूरी कास्ट के साथ-साथ कहानी तक बदल जाएगी। बीते दिन भी अनुपमा में दिखाया गया कि परी सबके सामने पुलिस को सच बताती है कि आध्या दोषी नहीं है। वहीं अंकुश अनुज को मारने की कोशिश करता है। लेकिन 'अनुपमा' में आने वाले महाट्विस्ट यहीं खत्म नहीं होते।और पढ़ें

पुलिस को जानबूझकर भड़काएगी डॉली
02 / 08

पुलिस को जानबूझकर भड़काएगी डॉली

'अनुपमा' में दिखाया जाएगा कि अनुपमा किंजल से कहेगी कि मैं तेरा ये एहसान नहीं भूलुंगी कि तूने मेरी छोटी को सही साबित करने में मदद की। लेकिन अनुपमा के जाते ही डॉली पुलिस को भड़काएगी कि आप उस आध्या से कड़ाई से पूछना तो वो जरूर सच उगलेगी।

तोषू को हमेशा के लिए छोड़कर जाएगी किंजल
03 / 08

तोषू को हमेशा के लिए छोड़कर जाएगी किंजल

किंजल तोषू की हरकतों से परेशान होकर कमरे में चली जाती है। वहां वो परी को समझाती है कि उसकी और तोषू की लड़ाई क्यों होती है। लेकिन तोषू परी के सामने किंजल पर कीचड़ उछालना शुरू कर देता है। ऐसे में किंजल परी को तोषू के पास ही छोड़कर चली जाती है।

पुलिस को लेकर राधा-कृष्ण के मंदिर जाएगी अनुपमा
04 / 08

पुलिस को लेकर राधा-कृष्ण के मंदिर जाएगी अनुपमा

अनुपमा पुलिस से कहती है कि मुझे मेरी बेटी और पति राधा-कृष्ण के मंदिर में मिले थे तो हम वहीं चलते हैं। ऐसे में अनुपमा आध्या को लेकर तुरंत राधा-कृष्ण के मंदिर में जाती है, लेकिन आध्या उसे वहां देख लेती है।

मां के साथ-साथ बाप को भी गलत समझेगी आध्या
05 / 08

मां के साथ-साथ बाप को भी गलत समझेगी आध्या

राधा-कृष्ण के मंदिर में अनुपमा को पुलिस के साथ देखकर आध्या को लगेगा कि अनुज ने उसे भेजा है। आध्या सोचेगी कि मां के साथ-साथ पॉप्स को भी मुझपर भरोसा नहीं है कि मैंने डिंपी भाभी को नहीं मारा। ऐसे में आध्या मंदिर से भाग जाएगी।

डॉली को कर्मों का फल देगी मीनाक्षी
06 / 08

डॉली को कर्मों का फल देगी मीनाक्षी

मीनाक्षी डॉली से कहेगी कि मैं सागर के साथ यूएस में शिफ्ट हो रही हूं, जिससे डॉली उसे गिड़गिड़ाने लगेगी और सागर को बुरा-भला कहेगी। इसपर डॉली कहेगी कि इसलिए ही मैं चाहती थी कि अनुपमा से उसकी बेटी दूर हो जाए, क्योंकि उसने मुझसे मेरी बेटी दूर कर दी। इसपर मीनू कहेगी कि आपने मामी से उनकी बेटी दूर करने के चक्कर में अपनी बेटी खो दी।और पढ़ें

गुंडों के बीच फंसेगी आध्या
07 / 08

गुंडों के बीच फंसेगी आध्या

आध्या बस में बैठ जाएगी, लेकिन टिकट न होने के कारण उसे रास्ते में उतार दिया जाएगा। तभी आध्या को कुछ गुंडे आकर घेर लेंगे, जिससे वो डर जाएगी। लेकिन तभी उसे एक इंसान की परछाईं नजर आएगी।

खाई में गिरेगा अनुज
08 / 08

खाई में गिरेगा अनुज

'अनुपमा' में एंटरटेनमेंट का डोज यहीं पर खत्म नहीं होता। शो में दिखाया जाएगा कि अनुज पेड़ पकड़कर लटका होगा और ऊपर चढ़ने की कोशिश करेगा। लेकिन तभी पेड़ की टहनी टूट जाएगी और अनुज नीचे गिर जाएगा। वहीं अनुज के न आने से अनुपमा का हाल बेहाल होगा।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited