Anupamaa 7 Maha Twist: अनुपमा के सामने शाह परिवार की हेकड़ी निकालेगी आध्या, डॉली-पाखी को भी देगी मुंह तोड़ जवाब

Anupama 7 Maha Twist: राजन शाही के शो में अभी कुछ समय पहले 15 साल का लीप आया है। जिसके बाद कहानी और किरदार दोनों बदल गए हैं। इस बीच अब अनुपमा के आज रात के एपिसोड में राही के वापिस आने के बाद नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा। आइए देखते हैं।

Anupama 7 Maha Twist अनुपमा में आज आएंगे 7 महा ट्विस्ट
01 / 08

Anupama 7 Maha Twist: अनुपमा में आज आएंगे 7 महा ट्विस्ट

Anupama 7 Maha Twist: रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) का शो अनुपमा 15 साल के लीप के बाद भी दर्शकों की वाच लिस्ट में पहले नंबर पर बना हुआ है। इस हफ्ते भी शो टीआरपी लिस्ट में 2.4 रेटिंग के साथ पहले स्थान पर था। बेशक शो की कहानी और किरदार बदल गए हैं। लेकिन ये दर्शकों का फुल मनोरंजन कर रहे हैं। अब आज 26 अक्टूबर के एपिसोड पर नजर डालें तो आध्या उर्फ राही को अनुपमा (Anupama) शाह हाउस वापिस ले आएगी। लेकिन आध्या वहाँ रहना नहीं चाहती है और इसके लिए वह घरवालों को बहुत परेशान करेगी। आइए देखते हैं। और पढ़ें

शाह हाउस लौटेगी आध्या उर्फ राही
02 / 08

शाह हाउस लौटेगी आध्या उर्फ राही

अनुपमा के आज 26 अक्टूबर के एपिसोड में दिखाया जाएग की अनुपमा अपनी बेटी को द्वारकाधीश से वापिस शाह हाउस ले आएगी। घर वापिस आके सभी घरवालों को देख एक पल को आध्या की पुरानी यादें ताजा हो जाएगी।

पाखी उड़ाएगी आध्या का मजाक
03 / 08

पाखी उड़ाएगी आध्या का मजाक

स्टार प्लस के शो अनुपमा के आज रात के एपिसोड में दिखाया जाएगा की आध्या उर्फ राही को देख पाखी उसका मजाक उड़ाती है। वह बोलती है कि मम्मी आप इसे कहाँ से उठा लाई। इसके कपड़े देखो क्या पहना है इसने।

राही को अशुभ बताएगी बा
04 / 08

राही को अशुभ बताएगी बा

अनुपमा अपनी बेटी आध्या उर्फ राही को मना कर वापिस कृष्ण कुंज निवास ले आती है। लेकिन घर आते ही सब उसको ताने देने लगते हैं। यहाँ तक की बा भी आध्या को खरी-खोटी सुनाती है और उसे एक अशुभ लड़की बताती है।

डॉली को याद आएगा पास्ट
05 / 08

डॉली को याद आएगा पास्ट

अनुपमा के आज रात के एपिसोड में देखने को मिलेगा की आध्या उर्फ राही को देख डॉली डर से कांप जाएगी। उसे पास्ट याद आने लगेगा। जब डिम्पी आगे में जल रही थी और डॉली ने इसे बचाने की कोशिश नहीं की थी।

अनु की रसोई का सच जान उड़ेंगे अनुपमा के होश
06 / 08

अनु की रसोई का सच जान उड़ेंगे अनुपमा के होश

अनुपमा को घर लौटते ही 'अनु की रसोई' का सच पता चलेगा। उसे पता चलेगा की 'अनु की रसोई बंद हो गई है और सभी औरतें स्ट्राइक पर हैं।' यह सब जान अनुपमा के होश उद जाएंगे और वह तोशु की क्लास लगा देगी।

आरती से स्वागत करेगी अनुपमा
07 / 08

आरती से स्वागत करेगी अनुपमा

अनुपमा के आज 26 अक्टूबर के एपिसोड में दिखाया जाएगा की अनुपमा आरती की थाल से अपनी बेटी आध्या उर्फ राही का स्वागत करेगी। वह इसके लिए भगवान का शुक्रिया अदा भी करेगी।

गुंडों के बीच फसेगी आध्या उर्फ राही
08 / 08

गुंडों के बीच फसेगी आध्या उर्फ राही

रूपाली गांगुली के शो अनुपमा के आगे आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा की आध्या उर्फ राही देर रात शाह हाउस से बाहर निकाल जाएगी। लेकिन बाहर कुछ गुंडे उसे परेशान करेगी और वह बुरी तरह डर जाएगी।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited