Anupamaa 7 Maha Twist: डॉली का पर्दाफाश कर घर से निकालेगी आध्या, 15 सालों बाद अनुपमा की जिंदगी में लौटेगा अनुज

Anupamaa 7 Maha Twist 27 October, 2024: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुपाली गांगुली के धमाकेदार शो 'अनुपमा' में एक साथ कई महाट्विस्ट आने वाले हैं। जहां एक तरफ अनुपमा एक-एक करके शाह परिवार की बैंड बजाएगी। वहीं दूसरी ओर आध्या डॉली की घटिया हरकतों का खुलासा करेगी।

अनुपमा में 27 अक्टूबर को आएंगे ये 7 महाट्विस्ट
01 / 08

'अनुपमा' में 27 अक्टूबर को आएंगे ये 7 महाट्विस्ट

Anupamaa 7 Maha Twist 27 October, 2024: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुपाली गांगुली के धमाकेदार शो 'अनुपमा' ने दर्शकों के दिलों-दिमाग पर सालों से कब्जा किया हुआ है। टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ 'अनुपमा' इन दिनों रिकॉर्ड तोड़ने की पूरी-पूरी तैयारी कर रहा है। बीते दिन भी रुपाली गांगुली के 'अनुपमा' में दिखाया गया कि आध्या घर में कदम रखते ही सबसे बदतमीजी करना शुरू कर देती है। इसपर बा और पाखी आध्या के खिलाफ बुरा-भला कहना शुरू कर देते हैं। लेकिन रुपाली गांगुली के 'अनुपमा' में आने वाले महाट्विस्ट यहीं पर खत्म नहीं होते।और पढ़ें

आध्या को निकालने की बात कहेगी पाखी
02 / 08

आध्या को निकालने की बात कहेगी पाखी

'अनुपमा' में देखने को मिलेगा कि आध्या का तौर-तरीका देखकर पाखी अनुपमा से कहेगी कि इसे तो कब का छोड़ देना चाहिए था। उसके जवाब में अनुपमा कहेगी, "ऐसे तो मुझे तुझे और तोषू को भी कब का छोड़ देना चाहिए था।"

डॉली का मुंह बंद कराएगी अनुपमा
03 / 08

डॉली का मुंह बंद कराएगी अनुपमा

अनुपमा की बातें सुनकर डॉली कहेगी कि पारितोष और पाखी आपके अपने बच्चे हैं और छोटी को आपने गोद लिया है। डॉली की बात सुनकर अनुपमा चिल्ला पड़ेगी और कहेगी कि दोबारा आपने ये शब्द बोला तो मुझसे बुरा कोई नहीं होगा।

बा की हवाईयां उड़ाएगी अनुपमा
04 / 08

बा की हवाईयां उड़ाएगी अनुपमा

'अनुपमा' में बा भी छोटी के खिलाफ बातें करेंगी, जिसपर अनुपमा उनकी भी हवाइयां उड़ाएगी। वो कहेगी कि आपका खुद का बेटा वनराज आपको सालों पहले छोड़कर चला गया, पीछे मुड़कर भी नहीं देखा। लेकिन आज एक भी बार आपको वनराज शब्द सुनाई देता है तो आप दौड़कर जाती हैं।

किंजल और पारितोष को भी लेगी आड़े हाथों
05 / 08

किंजल और पारितोष को भी लेगी आड़े हाथों

अनुपमा बा के बाद किंजल और पारितोष को भी आड़े हाथों लेगी। वो पारितोष से कहेगी कि तुम और किंजल एक-दूसरे की शक्ल नहीं देखना चाहते। लेकिन परी के लिए आज भी साथ हो। वो पाखी से कहेगी कि तूने मेरी एक बात नहीं सुनी। अपने लिए कभी कुछ नहीं सोचा, तू भी तो अपनी बेटी के लिए सब कुछ भूल गई।

बा और पाखी के तोते उड़ाएगी आध्या
06 / 08

बा और पाखी के तोते उड़ाएगी आध्या

'अनुपमा' में दिखाया जाएगा कि आध्या जाकर हॉल में सो जाती है, लेकिन तभी वहां पर बा और पाखी उसपर चोरी का इल्जाम लगाने लगते हैं। उन्हें मजा चखाने के लिए आध्या जाकर झूला धूलने लगेगी और बा की नाक में दम करेगी।

अनुपमा को मिलेगा अनुज की वापसी का इशारा
07 / 08

अनुपमा को मिलेगा अनुज की वापसी का इशारा

'अनुपमा' में दिखाया जाएगा कि अनुपमा के नाम से पार्सल आएगा, जो कि कुछ और नहीं बल्कि अनुज की डायरी होगी। अनुज की डायरी मिलते ही अनुपमा की खुशी सातवें आसमान पर होगी। वो उस डायरी को पढ़ने के लिए अपनी और अनुज की पसंदीदा जगह जाती है।

डॉली की धज्जियां उड़ाएगी आध्या
08 / 08

डॉली की धज्जियां उड़ाएगी आध्या

'अनुपमा' में एंटरटेनमेंट का डोज यहीं पर खत्म नहीं होता है। शो में दिखाया जाएगा कि आध्या को समझ में आ जाएगा कि अनुपमा उसे पुलिस के हवाले नहीं करना चाहती थी। वहीं बाद में वो डॉली की पोल खोलने से भी पीछे नहीं हटेगी।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited