Anupamaa की रेटिंग गिरते ही द्वारकाधीश के दरबार पहुंचे राजन शाही, नई टीम के साथ किए भगवान के दर्शन

Rajan Shahi visit Dwarkadhish with Rupali Gangly and New team: राजन शाही (Rajan Shahi) के शो अनुपमा (Anupamaa) में जल्द ही 15 साल का लीप आने वाला है। जिसके बाद कहानी और किरदार दोनों बदल जाएंगे। इस बीच लीप के बाद शो की सफलता के राजन शाही, रूपाली गांगुली और पूरी नई टीम के साथ द्वारकाधीश के दरबार पहुंचे हैं। आइए देखते हैं।

Anupamaa की सफलता के लिए द्वारकाधीश पहुंचे राजन शाही
01 / 07

Anupamaa की सफलता के लिए द्वारकाधीश पहुंचे राजन शाही

Rajan Shahi visit Dwarkadhish with Rupali Gangly and New team: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो अनुपमा (Anupama) को लेकर मेकर्स ने बड़ा फैसला लिया है। कहानी ने नया रोमांच लाने के लिए शो में 15 साल ल लीप लाया जा रहा है। साथ पुराने किरदारों को हटा मेकर्स नई किरदारों की एंट्री करा रहे हैं। इस बीच अब सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आई है। जिसमें राजन शाही (Rajan Shahi) अनुपमा की नई टीम के साथ द्वारकाधीश के दरबार पहुंचे हैं। तस्वीर में नई टीम को देखा जा सकता है। आइए एक नजर डालते हैं। और पढ़ें

Anupamaa के प्रोड्यूसर Deepa Shahi और Rajan Shahi
02 / 07

Anupamaa के प्रोड्यूसर Deepa Shahi और Rajan Shahi

अनुपमा को दीपा शाही और राजन शाही द्वारा प्रोड्यूस किया जाता है। ऐसे में जब सीरीयल में 15 साल का लीप आने वाला है तो राजन शाही अपनी पूरी टीम को लेकर द्वारकाधीश पहुंचे हैं।

Rupali Ganguly के साथ दिखे दीपा शाही और राजन शाही
03 / 07

Rupali Ganguly के साथ दिखे दीपा शाही और राजन शाही

स्टार प्लस के शो अनुपमा में जल्द ही लीप आने वाला है। ऐसे में द्वारकधीश के दर्शन करने रूपाली गांगुली भी दीपा शाही और राजन शाही के साथ पहुंची। वह अपने नए अवतार में बहुत खुश नजर आ रही थी।

अनुपमा Anupamaa सीरीयल की नई टीम
04 / 07

अनुपमा (Anupamaa) सीरीयल की नई टीम

स्टार प्लस के शो अनुपमा में 15 साल के लीप के बाद कहनी के किरदार भी बदल जाएंगे। ऐसे में आज सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीर में अनुपमा शो की नई टीम को एक साथ देखा जा सकता है।

रूपाली गांगुली उर्फ अनुपमा का नया परिवार
05 / 07

रूपाली गांगुली उर्फ अनुपमा का नया परिवार

रूपाली गांगुली के शो में बड़ा ही ट्विस्ट और टर्न आने वाला है। अनुपमा की कहानी को नए किरदारों के साथ टीवी पर दिखाया जाएगा। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा की इस बार शो में क्या नया देखने को मिलेगा।

दीपा शाही के साथ रूपाली गांगुली Deepa Shahi-Rupali Ganguly
06 / 07

दीपा शाही के साथ रूपाली गांगुली (Deepa Shahi-Rupali Ganguly)

अनुपमा स्टारर रूपाली गांगुली ने अपने नए अवतार के साथ प्रोड्यूसर दीपा शाही के साथ तस्वीरें क्लिक कराई हैं। 15 साल के लीप के बाद अनुपमा के वक्त ने एक बार फिर पलटी मारी है और उसकी जिंदगी बदल गई है।

अनुपमा का नया अवतार फैंस को लगा प्यारा
07 / 07

अनुपमा का नया अवतार फैंस को लगा प्यारा

अनुपमा में 15 साल के लीप के बाद रूपाली गांगुली का एक नया लुक देखने को मिलेगा। ऐसे में पूरी टीम के साथ राजन शाही ने द्वारकाधीश के दर्शन किए और शो की सफलता की कामना की है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited