Anupamaa: सेट पर इन सेलेब्स को देख गुस्से से लाल हो जाती हैं रूपाली गांगुली, नहीं भटकने देतीं आस-पास

Rupali Ganguly Fight With These Celebs on Anupamaa Set: रूपाली गांगुली का सुपरहिट सीरियल 'अनुपमा' सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो है। शो में भले ही सभी एक्टर्स के बीच अच्छी बॉन्डिंग नजर आती है लेकिन असल जिंदगी ने रूपाली गांगुली से इन सेलेब्स की कोल्ड-वॉर जारी है। देखें ये लिस्ट...

रूपाली गांगुली का इन सेलेब्स के साथ है 36 का आंकड़ा
01 / 08

रूपाली गांगुली का इन सेलेब्स के साथ है 36 का आंकड़ा

Rupali Ganguly Fight With These Celebs on Anupamaa Set: टीवी सीरियल 'अनुपमा' हिंदुस्तान के हर घर में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो है। इस शो में रूपाली गांगुली से लेकर गौरव खन्ना सहित हर किरदार को ऑडियंस पसंद कर रही है। छोटे पर रूपाली गांगुली के साथ सभी एक्टर्स की बॉन्डिंग देखने में भले ही नार्मल लगती हैं लेकिन असल जिंदगी में इन सभी के बीच कोल्ड वॉर जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रूपाली गांगुली का 'अनुपमा' फेम कई सेलेब्स के साथ 36 का आंकड़ा रहा है। आइए इस लिस्ट में देखें कौन-कौन हैं वो एक्टर्स..और पढ़ें

सुधांशु पांडे Sudhanshu Pandey
02 / 08

सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey)

सुधांशु पांडे इस सीरियल में रूपाली गांगुली के एक्स-हस्बैंड वनराज शाह का किरदार निभा रहे हैं। काफी समय सेट पर दोनों के झगड़ने की खबरें सामने आई थीं। लेकिन शायद अब दोनों के बीच सुलाह हो गई है।

मुस्कान बामने Muskan Bamne
03 / 08

मुस्कान बामने (Muskan Bamne)

मुस्कान बामने ने 'अनुपमा' सीरियल छोड़ दिया था। इस सीरियल में मुस्कान ने रूपाली गांगुली की बेटी का रोल अदा किया था। कहा जाता है कि सेट पर मुस्कान और रूपाली की ज्यादा बातचीत नहीं होती थी।

अनघा भोसले Anagha Bhosale
04 / 08

अनघा भोसले (Anagha Bhosale)

अनघा भोसले ने 'अनुपमा' छोड़कर अध्यात्म का रास्ता अपना लिया था। एक्ट्रेस ने एक बार खुलासा करते हुए कहा था कि सेट पर बहुत पॉलिटिक्स होती है। अनघा का भी रूपाली गांगुली से ज्यादा कनेक्शन नहीं था।

निधी शाह Nidhi Shah
05 / 08

निधी शाह (Nidhi Shah)

निधि शाह सीरियल 'अनुपमा' में रूपाली गांगुली की बहू का किरदार निभा रही हैं। दोनों को साथ में कभी नहीं देखा गया। ऐसे में कई लोगों का मानना है कि रूपाली और निधि के रिश्ते भी ठीक नहीं है।

पारस कलनावत Paras Kalnawat
06 / 08

पारस कलनावत (Paras Kalnawat)

पारस कलनावत ने जब 'अनुपमा' सीरियल छोड़ा था, तब रूपाली गांगुली ने उनका समर्थन नहीं किया था। रिपोर्ट्स बताती हैं कि सेट पर पारस को नजरअंदाज किया जाने लगा था।

गौरव खन्ना Gaurav Khanna
07 / 08

गौरव खन्ना (Gaurav Khanna)

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना के बीच कुछ ठीक ना होने की खबरें भी सामने आई हैं। कई रिपोर्ट्स में यहां तक दावा किया गया है कि गौरव जल्द ही शो से बाहर भी हो सकते हैं।

मदालसा शर्मा Madalsa Sharma
08 / 08

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma)

रूपाली गांगुली और मदालसा शर्मा के बहस होने की रिपोर्ट्स कई बार सामने आ चुकी हैं। दोनों एक दूसरे को अपना कम्पटीशन मानती है और यही वजह है कि इनके बीच अच्छी बॉन्डिंग नहीं है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited