Anupamaa: क्वीन बनने के लिए रुपाली गांगुली ने किया इन सितारों का जीना मुहाल, मेकर्स को कठपुतली बनाकर खेला दांव

Rupali Ganguly Had Problem With Anupamaa These Stars: टीवी सीरियल 'अनुपमा' को अभी तक कई सितारे अलविदा कह चुके हैं। वहीं सबने रुपाली गांगुली के सिलसिले में कुछ न कुछ जरूर बताया है। इस लिस्ट में पारस कलनावत से लेकर निधी शाह तक का नाम शामिल है।

अनुपमा के इन सितारों को रुपाली गांगुली ने दिखाई आंख
01 / 08

'अनुपमा' के इन सितारों को रुपाली गांगुली ने दिखाई आंख

Rupali Ganguly Had Problem With Anupamaa These Stars: टीवी सीरियल 'अनुपमा' ने टीआरपी लिस्ट पर कब्जा जमाया हुआ है। शो में यूं तो अनुपमा को परिवार जोड़ने वाला दिखाया गया है। लेकिन असल जिंदगी में लीड रोल निभाने वाली रुपाली गांगुली पर इल्जाम लग चुके हैं कि उन्हीं के कारण कई सितारों ने 'अनुपमा' को बाय-बाय कह दिया। कुछ स्टार्स संग तो रुपाली गांगुली के कोल्डवॉर की खबरें भी आई थीं। इस लिस्ट में 'अनुपमा' फेम सुधांशु पांडे से लेकर पारस कलनावत तक का नाम शामिल है। तो चलिए एक नजर डालते हैं उन सितारों पर-और पढ़ें

पारस कलनावत Paras Kalnawat
02 / 08

पारस कलनावत (Paras Kalnawat)

पारस कलनावत एक नहीं बल्कि कई बार बगैर नाम लिये ये जाहिर कर चुके हैं कि उन्हें रुपाली गांगुली के कारण 'अनुपमा' से निकाला गया। बख्तियार ईरानी और अली असगर के पॉडकास्ट में उन्होंने ये तक जाहिर किया कि उनके सीन काटे गए थे।

निधी शाह Nidhi Shah
03 / 08

निधी शाह (Nidhi Shah)

निधी शाह ने भी 'चडी बडी' पॉडकास्ट में ये जाहिर किया था कि उनके सीन काटे गए थे। यहां तक कि निधी शाह के कपड़ों पर भी मुद्दा बनता था कि इसे इतने अच्छे कपड़े क्यों मिले। ये बात निधी शाह ने तब कही थी, जब रुपाली गांगुली के सिलसिले में सवाल पूछे जा रहे थे।

सुधांशु पांडे Sudhanshu Pandey
04 / 08

सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey)

टीवी एक्टर सुधांशु पांडे ने भी अचानक 'अनुपमा' को अलविदा कह दिया। सुधांशु पांडे की भी रुपाली गांगुली संग कोल्ड-वॉर की खबरें आई थीं। इसपर सुधांशु ने कहा था कि सीन को लेकर हमारे बीच मतभेद हो जाते थे।

मदालसा शर्मा Madalsa Sharma
05 / 08

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma)

मदालसा शर्मा ने अपने एक इंटरव्यू में जाहिर किया था कि रुपाली गांगुली उनकी पीठ पीछे बातें बनाया करती थीं। मदालसा ने कहा था कि उनके मन में रुपाली गांगुली के खिलाफ कुछ भी नहीं था, इसके बाद भी रुपाली गांगुली मौका नहीं छोड़ती थीं।

अनघा भोसले Anagha Bhosale
06 / 08

अनघा भोसले (Anagha Bhosale)

अनघा भोसले ने भी बताया था कि 'अनुपमा' के सेट पर काफी पॉलीटिक्स होती थी। यहां तक कि सेट पर अनहेल्दी कॉम्पिटीशन होता था और मेकर्स की नजर में अच्छा बनने के लिए दूसरे को बुरा बना दिया जाता था।

गौरव खन्ना Gaurav Khanna
07 / 08

गौरव खन्ना (Gaurav Khanna)

बता दें कि गौरव खन्ना संग भी रुपाली गांगुली की कोल्ड वॉर की खबरें आई थीं। राजन शाही से भी जब दोनों की लड़ाई के बारे में पूछा गया था तो उनका कहना था कि स्टार कास्ट के निजी मसलों में नहीं बोलते। बता दें कि बीते कई वक्त से गौरव खन्ना शो में नजर नहीं आ रहे हैं।

रुपाली गांगुली Rupali Ganguly पर लगे कई संगीन इल्जाम
08 / 08

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) पर लगे कई संगीन इल्जाम

टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली को लेकर कहा जाता है कि इनके कारण ही कई सितारों ने 'अनुपमा' को छोड़ दिया। रुपाली गांगुली पर आरोप भी लगा था कि वह अपने चक्कर में दूसरे के सीन कटवा देती थीं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited