नशा-पत्ते से कोसों दूर रहते हैं ये 8 TV सितारे, एंजॉयमेंट के नाम पर कोल्ड-ड्रिंक पीकर चलाते हैं काम

TV Stars Do Not Smoke And Drinkg: टीवी के कई सितारे ऐसे हैं जो नशा-पत्ते से कोसों-दूर रहते हैं। एंजॉयमेंट के नाम पर वो मोहितो या कोल्डड्रिंक पीकर काम चलाते हैं। इस लिस्ट में रुपाली गांगुली से लेकर शिवांगी जोशी तक का नाम शामिल है।

नशे से कोसों दूर रहते हैं ये टीवी सितारे
01 / 09

नशे से कोसों दूर रहते हैं ये टीवी सितारे

TV Stars Do Not Smoke And Drinkg: टीवी के कई सितारे ऐसे हैं जिन्हें बहुत बार नशे में चूर देखा जा चुका है। कई सितारे तो खुलकर शराब पीते भी नजर आए हैं। लेकिन आज हम उन सितारों के बारे में बात करेंगे जो नशा-पत्ती से कोसों दूर रहते हैं। वो शराब को हाथ तक लगाना भी पसंद नहीं करते। इस लिस्ट में 'अनुपमा' की रुपाली गांगुली से लेकर शिवांगी जोशी तक का नाम शामिल है। कुछ सितारे तो ऐसे हैं जो पहले तो शराब के आदी थे, लेकिन अब उन्होंने शराब से दूरी बना ली है। तो चलिए एक नजर डालते हैं उन सितारों पर-और पढ़ें

नील भट्ट Neil Bhatt
02 / 09

नील भट्ट (Neil Bhatt)

नील भट्ट अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहते हैं। उन्हें शराब या स्मोकिंग जरा भी पसंद नहीं है। उन्होंने अपने इंटरव्यू में भी कहा था कि मेरी तरफ से शराब और स्मोकिंग के लिए हमेशा ना रहेगी।

शिवांगी जोशी Shivangi Joshi
03 / 09

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi)

शिवांगी जोशी को पर्दे पर तो संस्कारी दिखाया गया है। असल जिंदगी में भी वह कम संस्कारी नहीं हैं। वह शराब से खुद को कोसों दूर रखती हैं। उन्हें ये चीजें बिल्कुल पसंद नहीं आतीं।

जैन इमाम Zain Imam
04 / 09

जैन इमाम (Zain Imam)

जैन इमाम को टीवी पर भले ही नशा करते दिखाया गया हो। लेकिन असल जिंदगी में जैन इमाम इन चीजों के सख्त खिलाफ हैं। कई बार उन्होंने लोगों को भी शराब से दूर रहने की सलाह दी है।

ऐश्वर्या शर्मा Aishwarya Sharma
05 / 09

ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma)

टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा को भी नशा-पत्ते बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया से भी नॉन-एल्कॉहॉलिक ड्रिंक का प्रमोशन किया है। अपने पति की तरह वह भी शराब को हाथ नहीं लगातीं।

शोएब इब्राहिम Shoaib Ibrahim
06 / 09

शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim)

टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम को भी शराब या स्मोकिंग जरा भी पसंद नहीं है। वह खुद तो इन चीजों से दूर रहते ही हैं, साथ ही बाकियों को भी इन चीजों से दूर रहने की सलाह देते हैं। शोएब इब्राहिम का ये अंदाज लोगों को भी पसंद है।

रुपाली गांगुली Rupali Ganguly
07 / 09

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly)

रुपाली गांगुली को टीवी में तो संस्कारी दिखाया गया है, लेकिन असल जिंदगी में भी वह अपने उसूलों से समझौता नहीं करतीं। रुपाली गांगुली शराब तो क्या मास-मच्छी को भी हाथ नहीं लगाती हैं।

रोनित रॉय Ronit Roy
08 / 09

रोनित रॉय (Ronit Roy)

टीवी एक्टर रोनित रॉय ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि पहले वह शराब के बहुत आदी हुआ करते थे। लेकिन अब उन्होंने इन सभी चीजों से दूरी बना ली है। रोनित रॉय अब बिल्कुल भी शराब नहीं छूते।

मोहसिन खान Mohsin Khan
09 / 09

मोहसिन खान (Mohsin Khan)

टीवी एक्टर मोहसिन खान को भले ही कई बार टीवी शोज में शराब पीते दिखाया गया हो। लेकिन असल जिंदगी मोहसिन खान की बिल्कुल उलट है। वो शराब पीना तो क्या इसे हाथ लगाना भी पसंद नहीं करते।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited