TV Show Off Air: ताला लगाकर इन 7 TV शो को बंद करेंगे मेकर्स, Anupamaa को भी चैनल से मिलेगा आखिरी मौका

​TV Show Off Air: टीवी की दुनिया में टीआरपी रैंकिंग बहुत मायने रखती है। टीआरपी लिस्ट के जरिए ही टीवी शो की किस्मत तय की जाती है। बता दें की इस समय हमेशा की तरह TRP में टॉप पर अनुपमा है। लेकिन बहुत से शो हैं जिन्हें कम टीआरपी के चलते बंद करने का प्लान बनाया जा रहा है। आइए देखते हैं।

TRP गिरते ही इन TV शो पर लगेगा ताला
01 / 08

TRP गिरते ही इन TV शो पर लगेगा ताला

TV Show off Air: अनुपमा (Anupama) से लेकर ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) और झनक (Jhanak) आदि शो हमेशा टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बने रहते हैं। यह दूसरे चैनल के शो को कड़ी टक्कर देते नजर आते हैं। इस टीआरपी के जरिए ही सभी टीवी शो की किस्मत तय की जाती है। बार्क हर हफ्ते टीआरपी लिस्ट निकालता है। जिससे ते किया जाता है कि इस आने वाले दिनों में किन शो को बंद किया जाएगा। अब हम यहाँ आपको उन टीवी शो के नाम बताने जा रहे हैं जिनकी टीआरपी का भट्टा बैठते ही मैकर्स शो पर ताला लगा देंगे। आइए देखते हैं। और पढ़ें

कुमकुम भाग्य Kumkum Bhagya
02 / 08

कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)

जी टीवी के शो कुमकुम भाग्या की टीआरपी दिन पर दिन गिरती जा रही है। दर्शकों को शो की कहानी ज्यादा पसंद नहीं आ रहा है। ऐसे मे मेकर्स पूरा प्लान बना रहे हैं कि जल्द से जल्द शो को बंद कर दिया जाए।

परिणीति Parineeti
03 / 08

परिणीति (Parineeti)

कलर्स चैनल का शो परिणिति की कहानी इन दिनों फैंस को ज्यादा समझ नहीं आ रही है। 39वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में भी परिणिति की रैंकिंग कुछ 1.7 थी। ऐसे में लगता है मेकर्स इस शो को भी जल्द बंद कर देंगे।

दुर्गा Durga
04 / 08

दुर्गा (Durga)

कलर्स का शो दुर्गा काफी से टीवी पर चल रहा है। लेकिन अब इसकी टीआरपी में दिन पर दिन गिरावट देखी जा रही है। 39वें हफ्ते की टीआरपी में भी दुर्गा को 1.5 की रेटिंग मिली थी। ऐसे में इसे भी बंद किया जा सकता है।

भाग्य लक्ष्मी Bhagya Lakshmi
05 / 08

भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi)

जी टीवी का शो भाग्या लक्ष्मी की कहानी भी दर्शकों के सिर के ऊपर से जा रही है। 39वें हफ्ते की टीआरपी में शो को 1.0 की रेटिंग मिली थी। ऐसे में मेकर्स शो को जल्द ताला लगाने के बारे में सोच रहे हैं।

अनुपमा Anupamaa
06 / 08

अनुपमा (Anupamaa)

रूपाली गांगुली के शो अनुपमा में इस समय मेकर्स 15 साल का लीप लेकर आए हैं। जिसके बाद शो की कहानी और किरदार में बड़ा बदलाव आया है। लेकिन प्रोमो को देख फैंस शो को बंद कर देने की मांग कर रहे हैं।

लाफ्टर शेफ Laughter Chef
07 / 08

लाफ्टर शेफ (Laughter Chef)

कलर्स के इस शो में कुकिंग के साथ-साथ ढेर सारा मनोरंजन भी देखने को मिलता था। लेकिन अब यह शो टीवी पर बंद हो गया है। अभी हाल ही में इसका आखिरी एपिसोड टेलिकास्ट किया गया था।

सुहागन Suhagan
08 / 08

सुहागन (Suhagan)

कलर्स का ही एक और शो सुहागन इन दिनों टीआरपी में गिरता जा रहा है। 39वें हफ्ते में भी शो टीआरपी लिस्ट से ही गायब था। ऐसे में फ़ैस भी इस शो को बंद कर देने की मांग कर रहे हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited