चाय में से मक्खी की तरह बाहर फेंक दी गईं ये बॉलीवुड अदाकाराएं, कभी इंडस्ट्री में मचाया था भौकाल

Actresses Disappeared from Bollywood: बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई हसीनाएं मौजूद हैं, जिन्हें बड़े परदे वापसी करते हुए देखने के लिए दर्शक बेताब हैं। अपने समय में कई हिट्स देने के बाद भी आज इंडस्ट्री में उन्हें कोई नहीं पूछता है। इस लिस्ट को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

बॉलीवुड इंडस्ट्री से बाहर कर दी गई हैं ये हसीनाएं
01 / 09

बॉलीवुड इंडस्ट्री से बाहर कर दी गई हैं ये हसीनाएं!

Bollywood Actresses Disappeared: बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर साल कई एक्टर्स डेब्यू कर लोगों के बीच अपनी पहचान बनाने की कोशिश करते हैं। इनमें से कईयों को सफलता मिल जाती है तो कईयों की स्ट्रगल लंबे समय तक जारी रहती है। यह बात भी सच है कि एक्टर की तुलना में एक्ट्रेस का करियर ज्यादा लंबा नहीं होता है। अगर एक्ट्रेस शादी कर ले तो उन्हें बॉलीवुड फिल्में मिलना भी मुश्किल हो जाता है। आज हम आपको अपनी इस स्टोरी में उन हसीनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने कई हिट फिल्में दीं और अब वो गायब हो गई हैं। इस लिस्ट पर डालिए एक नजर...और पढ़ें

उदिता गोस्वामी Udita Goswami
02 / 09

उदिता गोस्वामी (Udita Goswami)

मोहित सूरी से शादी करने के बाद उदिता गोस्वामी ने भी फिल्म इंडस्ट्री से नाता ही तोड़ लिया। उन्हें भी किसी फिल्म में नहीं देखा गया है।

आयशा टाकिया Ayesha Takia
03 / 09

आयशा टाकिया (Ayesha Takia)

सलमान खान की फिल्म 'वांटेड' में नजर आ चुकीं आयशा टाकिया को भी इंडस्ट्री में अब कोई नहीं पूछ रहा है। वो भी काम की तलाश में हैं।

किम शर्मा Kim Sharma
04 / 09

किम शर्मा (Kim Sharma)

'मोहब्बतें' में किम शर्मा ने लीड रोल निभाया था। इस फिल्म से किम शर्मा को लोगों के बीच सही पहचान भी मिली थी लेकिन अब वो गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं।

मिनिषा लांबा Minissha Lamba
05 / 09

मिनिषा लांबा (Minissha Lamba)

रणबीर कपूर संग काम कर चुकीं मिनिषा लांबा का नाम भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अब बहुत कम लोग ही जानते हैं। उन्हें भी अब कोई काम नहीं दे रहा है।

अनुष्का शर्मा Anushka Sharma
06 / 09

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को काफी समय हो गया है कोई फिल्म किए हुए। अपने समय में एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं।

सेलिना जेटली Celina Jaitly
07 / 09

सेलिना जेटली (Celina Jaitly)

'नो एंट्री' सहित कई फिल्मों में नजर आईं सेलिना जेटली को भी आज इंडस्ट्री में कोई पूछ नहीं रहा है। उन्हें भी काफी समय से किसी फिल्म में देखा नहीं गया है।

ग्रेसी सिंह Gracy Singh
08 / 09

ग्रेसी सिंह (Gracy Singh)

आमिर खान की 'लगान' और संजय दत्त की 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आईं ग्रेसी सिंह भी इंडस्ट्री से एकदम गायब ही हो गई हैं।

रिमी सेन Rimi Sen
09 / 09

रिमी सेन (Rimi Sen)

अजय से लेकर अक्षय कुमार सहित कई बॉलीवुड एक्टर्स के साथ काम करने के बाद रिमी सेन आज भी गुमनामी की जिंदगी गुजार रही हैं। अब उन्हें भी काम नहीं मिल रहा है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited