Arjun Bijlani काम-धाम छोड़ पत्नी संग पहुंचे मालदीव्स, समंदर की लहरों में साथ बिताया रोमांटिक पल

Arjun Bijlani Shares Romantic Photos With Neha Swami From Maldives: टीवी के मशहूर एक्टर अर्जुन बिजलानी ने हाल ही में मालदीव की तस्वीरें साझा की हैं। इन फोटोज में अर्जुन बिजलानी अपनी पत्नी नेहा स्वामी के साथ रोमांटिक पल बिताते नजर आए। उनकी ये फोटोज देखते ही देखते वायरल हो गईं।

अर्जुन बिजलानी ने पत्नी नेहा स्वामी संग शेयर की फोटो
01 / 07

अर्जुन बिजलानी ने पत्नी नेहा स्वामी संग शेयर की फोटो

Arjun Bijlani Shares Romantic Photos With Neha Swami From Maldives: टीवी के मशहूर एक्टर अर्जुन बिजलानी ने अपनी एक्टिंग से इंडस्ट्री में जबरदस्त पहचान बनाई है। अर्जुन बिजलानी "लाफ्टर शेफ' में नजर आ रहे हैं, जहां उनके अंदाज को खूब पसंद किया जाता है। लेकिन काम से छुट्टी लेकर अर्जुन बिजलानी पत्नी संग मालदीव पहुंचे, जहां दोनों ने एक-दूजे के साथ रोमांटिक पल भी बिताए। अर्जुन बिजलानी की ये तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। तो चलिए एक नजर डालते हैं इन फोटोज पर- और पढ़ें

नजारे का लुत्फ उठाते दिखे अर्जुन और नेहा
02 / 07

नजारे का लुत्फ उठाते दिखे अर्जुन और नेहा

अर्जुन बिजलानी और नेहा स्वामी मालदीव में सुकून के पल बिताते नजर आए। नेहा स्वामी हाथ में ड्रिंक लेकर मालदीव की खूबसूरती का लुत्फ उठाती दिखीं। वहीं अर्जुन बिजलानी भी उनके साथ काफी खुश नजर आए।

पत्नी संग रोमांटिक हुए अर्जुन बिजलानी
03 / 07

पत्नी संग रोमांटिक हुए अर्जुन बिजलानी

अर्जुन बिजलानी को टीवी पर तो कई बार रोमांटिक होते देखा गया है। लेकिन असल जिंदगी में भी वह कुछ कम नहीं हैं। तस्वीरों में एक्टर ्पनी पत्नी के साथ सुकून के पल बिताते नजर आए।

कमाल की है अर्जुन और नेहा की लव स्टोरी
04 / 07

कमाल की है अर्जुन और नेहा की लव स्टोरी

अर्जुन बिजलानी और नेहा स्वामी की शादी साल 2013 में हुई थी। लेकिन दोनों ने लंबे समय तक एक-दूजे को डेट किया। अर्जुन बिजलानी ने बताया था कि उनकी और नेहा की मुलाकात एक होटल में हुई थी और नेहा की सादगी ने ही उन्हें सबसे ज्यादा इंप्रेस किया।

अर्जुन ने पत्नी संग दिये रोमांटिक पोज
05 / 07

अर्जुन ने पत्नी संग दिये रोमांटिक पोज

अर्जुन बिजलानी ने पत्नी नेहा के साथ एक से बढ़कर एक रोमांटिक पोज भी दिये। जहां नेहा स्वामी येलो आउटफिट में नजर आईं तो वहीं अर्जुन बिजलानी कलरफुल शॉर्ट्स में दिखाई दिये।

अर्जुन ने किया पत्नी को किस
06 / 07

अर्जुन ने किया पत्नी को किस

अपनी एक फोटो में अर्जुन बिजलानी नेहा स्वामी को किस करते नजर आए। बता दें कि दोनों की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आती है। नेहा और अर्जुन ने साथ में 'स्मार्ट जोड़ी' में भी हाथ आजमाया था।

फोटोज पर फैंस भी लुटा रहे हैं प्यार
07 / 07

फोटोज पर फैंस भी लुटा रहे हैं प्यार

अर्जुन बिजलानी और नेहा स्वामी की इन तस्वीरों पर फैंस भी प्यार लुटा रहे हैं। इन तस्वीरों को अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है। वहीं एक यूजर ने कमेंट में लिखा, "ये बहुत ही हॉट है।" दूसरे यूजर ने लिखा, "जबरदस्त।"

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited