Arjun Kapoor Affairs: सलमान खान की बहन अर्पिता सहित इन हसीनाओं संग अर्जुन कपूर ने लड़ाया था इश्क, लिस्ट है बेहद लंबी

Arjun Kapoor Affairs: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान से लेकर सोनाक्षी सिन्हा सहित कई हसीनाओं को अर्जुन कपूर डेट कर चुके हैं। आए देखें ये पूरी लिस्ट...

इन हसीनाओं संग रिश्ते में रहे थे अर्जुन कपूर
01 / 08

इन हसीनाओं संग रिश्ते में रहे थे अर्जुन कपूर

Arjun Kapoor Affairs: बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोकप्रिय एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) आज यानी 26 जून के दिन अपना 39वां दिन जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। अर्जुन कपूर हमेशा से ही अपनी लव-लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। अर्जुन कपूर का बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता खान से लेकर सोनाक्षी सिन्हा सहित कई हसीनाओं के साथ जुड़ा है। अर्जुन कपूर के अफेयर्स की लिस्ट देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। आइए डालें एक नजर...और पढ़ें

अर्पिता खान
02 / 08

अर्पिता खान

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें अर्जुन कपूर का नाम सबसे पहले सलमान खान की बहन अर्पिता खान संग जुड़ा था। दोनों ने काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था।

परिणीति चोपड़ा
03 / 08

परिणीति चोपड़ा

अर्जुन कपूर ने फिल्म 'इशकजादे' में परिणीति चोपड़ा संग किया था। दोनों के नजदीक आने की खबरें ने फैन्स को हैरान कर दिया था। हालांकि इन खबरों के सामने आने के बाद दोनों अलग हो गए।

सोनाक्षी सिन्हा
04 / 08

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म 'तेवर' में अर्जुन कपूर के साथ काम किया था। इस फिल्म में दोनों के नजदीक आने की खबरें सामने आने लगी थीं। इनके अलग होने की वजह आज तक सामने नहीं आई है।

अनुष्का शर्मा
05 / 08

अनुष्का शर्मा

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अर्जुन कपूर और अनुष्का शर्मा भी एक समय रिलेशनशिप में रह चुके हैं। हालांकि दोनों ने कभी इन खबरों पर चुप्पी नहीं तोड़ी।

अथिया शेट्टी
06 / 08

अथिया शेट्टी

अथिया शेट्टी और अर्जुन कपूर के रिश्ते में होने की खबरें सामने आई थीं लेकिन अभिनेता ने अथिया शेट्टी को हमेशा अपनी एक अच्छी दोस्त बताया।

मलाइका अरोड़ा
07 / 08

मलाइका अरोड़ा

अर्जुन कपूर काफी लंबे समय से बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को डेट कर रहे हैं। दोनों कई सालों पहले अपने रिश्ते को ऑफिशियल बना चुके हैं।

जल्द कर सकते हैं शादी
08 / 08

जल्द कर सकते हैं शादी

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी की खबरें भी कई बार सामने आई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अर्जुन और मलाइका अभी शादी करने के लिए तैयार नहीं हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited