Bigg Boss 18 में आकर फुल-ऑन अकड़ में घूम रहे हैं ये कन्टेस्टन्ट, खुद को मान रहे हैं सलमान खान का सगा

टीवी शो बिग बॉस सीजन 18 फैंस को भरपूर मनोरंजन कर रहा है। शो में एक से बढ़कर कन्टेस्टन्ट घर में भीड़ रहे हैं। वहीं इस बार सलमान खान के शो में लड़ाई रुकने का नाम नहीं ले रही है। आइए आपको बताते हैं इस बार शो में कौन सा सदस्य ज्यादा लड़ रहे हैं।

बिग बॉस 18 में गुस्से से लाल रहते हैं ये सदस्य
01 / 08

बिग बॉस 18 में गुस्से से लाल रहते हैं ये सदस्य

बिग बॉस सीजन 18 फैंस के बीच पॉपुलर हो रहा है। आए दिन कोई न कोई हंगामा घर में खड़ा हो जाता है। पिछले कई दिन से घर में जमकर लड़ाई हो रही है जिसके बाद लोग यही कह रहे हैं कि ये सदस्य अकड़ में घूम रहे हैं। इस लिस्ट में अविनाश मिश्रा से लेकर चाहत पांडे का नाम शामिल है। ये सदस्य घर में हंगामा खड़ा करने में पीछे नहीं रहते। और पढ़ें

चाहत पांडे  Chahat Pandey
02 / 08

चाहत पांडे ( Chahat Pandey)

अभिनेत्री चाहत पांडे का अलग अंदाज ही देखने को मिल रहा है। बिग बॉस 18 में चाहत शुरुआत में बेहद मासूम लग रही थी, लेकिन मानो उनका चेहरा सामने आ रहा हो। पहले वह रजत दलाल से लड़ती हैं फिर वह एक-एक कर सभी के साथ लड़ने लगी है।

अविनाश  मिश्रा  Avinash Mishra
03 / 08

अविनाश मिश्रा ( Avinash Mishra)

अविनाश मिश्रा को मानो खुद बिग बॉस ने हक दिया हो, जब से अविनाश के हिस्से में राशन का बंटवारा आया है तब से ही वह घर वालों पर अपना जोर चला रहे हैं। न तो वह अच्छे से किसी से बात करते हैं और न ही वह अपने से बढ़कर किसी को मानते हैं।

करणवीर मेहरा  Karnveer Mehra
04 / 08

करणवीर मेहरा ( Karnveer Mehra)

करणवीर शो जीतने के लिए ही घर में आए हैं, ये बात वह हर रोज बोल रहे हैं। अपने हक के लिए करण कुछ भी करने को तैयार हैं। हाल ही में आए नए प्रोमो में देखने को मिल रहा है कि करणवीर कहते हैं वह अविनाश के लिए अपने पैर का नाखून तक नहीं बलिदान करने वाले।

रजत दलाल  Rajat Dalal
05 / 08

रजत दलाल ( Rajat Dalal)

रजत दलाल को उनके फैंस का फूल सपोर्ट मिल रहा है। घर में रजत कब गुस्से में आ जाए किसी को नहीं पता। वह हर बात को पूरी जोश के साथ रखते है। कई बार घरवालों को रजत का ये अकड़ भरा बर्ताव पसंद नहीं आता।

ईशा सिंह  Eisha Singh
06 / 08

ईशा सिंह ( Eisha Singh)

ईशा सिंह शो में अपने अलग अंदाज से छाई हुई है। ईशा का गेमिंग स्टाइल लोगों को पसंद आ रहा है, लेकिन कभी कभी वह अकड़ मोड़ में रहती है जब वह अन्य लोगों को कुछ नहीं समझती।

विवियन डिसेना  Vivian Dsena
07 / 08

विवियन डिसेना ( Vivian Dsena)

विवियन डिसेना घर में अपने माइन्ड गेम से सबका दिल जीत रहे हैं। लेकिन एक तरफ विवियन और एक तरफ रजत दलाल आ जाए तो घर में महायुद्ध होना तय है। विवियन अपनी ईगो में रहते हैं।

सारा अरफीन खान  Sara Khan
08 / 08

सारा अरफीन खान ( Sara Khan)

सारा घर में बहुत कम नजर आती है, लेकिन वह अपने अलग जॉन में रहती है। वह घर की बॉस बनना चाहती है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited