Ayushmann-Tahira Love Story: 'वन मैन वुमन' है पंजाबी मुंडा आयुष्मान खुराना, जिंदगी-मौत के बीच झूल रही पत्नी का एक पल भी नहीं छोड़ा साथ

​बॉलीवुड के हैंडसम हंक आयुष्मान खुराना आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं। एक से बढ़कर एक बॉलीवुड फिल्म देने वाले आयुष्मान रियल लाइफ में वन मैन वुमन हैं, उनकी लाइफ में आजतक केवल एक ही लड़की आई उसके अलावा उन्होंने किसी को देखा तक नहीं। आइए आपको बताते हैं इनकी लव स्टोरी

वन वुमन मैन हैं आयुष्मान खुराना
01 / 07

वन वुमन मैन हैं आयुष्मान खुराना

विक्की डोनर, ड्रीम गर्ल, अंधाधुन, बधाई दो , बरेली की बर्फ़ी जैसी फिल्मों से दर्शकों के दिलों में बसने वाले आयुष्मान खुराना आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं। फैंस के चहेते और लड़कियों के लिए हैंडसम हँक आयुष्मान खुराना अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप को दिलों-जान से चाहते हैं। क्या आप जानते ताहिरा कश्यप आयुष्मान की लाइफ की पहली और आखिरी लड़की थी। आइए आपको बताते हैं इनकी कहानी। और पढ़ें

ताहिरा के पीछे दीवाने थे आयुष्मान
02 / 07

ताहिरा के पीछे दीवाने थे आयुष्मान

आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप दोनों ही चंडीगढ़ में पढ़ते थे। आयुष्मान और ताहिरा एक साथ फिज़िक्स की कोचिंग पर जाते थे। जहां पर आयुष्मान का दिल ताहिरा पर आ गया था। हालांकि वह उन्हें छिप छिपकर देखा करते थे।

परिवार ने कराई पहली मुलाकात
03 / 07

परिवार ने कराई पहली मुलाकात

आयुष्मान और ताहिरा की पहली मुलाकात दोनों के परिवार वालों ने ही कराई थी। दरसल खुराना और कश्यप परिवार एक-दूजे के अच्छे दोस्त थे। आयुष्मान खुराना के परिवार ने ताहिरा के परिवार को डिनर पर बुलाया था, जहां आयुष्मान-ताहिरा को देखकर अपना दिल हार बैठे और ताहिरा के लिए गाना गाया।

साथ में पढ़ाई की शुरू
04 / 07

साथ में पढ़ाई की शुरू

आयुष्मान और ताहिरा दोनों अच्छे दोस्त बने और फिर साथ में ही कॉलेज की पढ़ाई शुरू की। दोनों ने साथ में पढ़ाई करने के बाद थिएटर जॉइन किया। आयुष्मान खुराना ने अपनेशुरुआती करियर में आरजे, थिएटर में काम किया। वहीं ताहिरा राइटिंग लाइन में चली गई थी।

2008 में की शादी
05 / 07

2008 में की शादी

ताहिरा और आयुष्मान को एक-दूजे से प्यार हो गया था और दोनों एक-दूसरे का सहारा बन गए थे। जब आयुष्मान ने ताहिरा से शादी की तब वह बॉलीवुड में नहीं आए थे। शादी के दो तीन साल बाद आयुष्मान ने पहली फिल्म विक्की डोनर की, जिसके बाद वह आगे बढ़ते चले गए।

ताहिरा को हुआ ब्रेस्ट कैंसर
06 / 07

ताहिरा को हुआ ब्रेस्ट कैंसर

एक समय आया जब आयुष्मान खुराना अपने फिल्मी करियर में खो गए थे, वहीं दूसरी ओर ताहिरा कश्यप को ब्रेस्ट कैंसर हो गया था। आयुष्मान अपने करियर के पीक पर थे और ताहिरा जिंदगी-मौत के बीच लटक रही थी। हालांकि आयुष्मान ने फ़ेम और फैमिली को संभालते हुए ताहिरा का पूरा साथ दिया।

दो बच्चों के माँ-बाप
07 / 07

दो बच्चों के माँ-बाप

ताहिरा कश्यप ने एक इंटरव्यू में बताया था कि हमारे जीवन में एक ऐसा दौर आ गया था जब मैंने आयुष्मान को छोड़ने का प्लान बना लिया था। हालांकि उन्होंने हर स्थित में मेरा साथ दिया और कभी अलग नहीं होने दिया। आज कपल एक बेटा और बेटी के माता-पिता हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited