बाबा सिद्दीकी के एक फोन पर खड़े रहते थे ये 7 बॉलीवुड स्टार्स, हाथ में हाथ डाल चलते थे साथ

Baba Siddique Murder: बॉलीवुड सितारों के करीबी और एनसीपी अजित पवार गुट के नेता और मुंबई में पूर्व कांग्रेस विधायक बाबा सिद्दीकी का 12 अक्टूबर यानी दशहरा के दिन निधन हो गया है। बता दें बाबा सिद्दीकी की बीती रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस खबर को सुनकर बॉलीवुड सितारों को सदमा लगा है। कई ऐसे सितारे हैं जिनका वीडियो वायरल हो रहा है और वो काफी दुखी नजर आ रहे हैं। आइए जानते हैं बॉलीवुड में ऐसे कौन से सितारे हैं जो बाबा सिद्दीकी के एकदम खास थे और हमेशा उनके सुख-दुख में साथ खड़े रहते थे। आइए जानते हैं उन सितारों की लिस्ट।

बाबा सिद्दीकी के एक फोन पर खड़े रहते थे ये 7 बॉलीवुड स्टार्स हाथ में हाथ डाल चलते थे साथ
01 / 08

बाबा सिद्दीकी के एक फोन पर खड़े रहते थे ये 7 बॉलीवुड स्टार्स, हाथ में हाथ डाल चलते थे साथ

Baba Siddique Murder: बॉलीवुड सितारों के करीबी और एनसीपी अजित पवार गुट के नेता और मुंबई में पूर्व कांग्रेस विधायक बाबा सिद्दीकी का 12 अक्टूबर यानी दशहरा के दिन निधन हो गया है। इस मामले में दो लोगों के गिरफ्तार किया गया है। इसी मौके पर आज हम आपको बताते हैं बॉलीवुड के ऐसे कौन से सितारे थे जो बाबा सिद्दीकी के काफी करीबी थे। बाबा सिद्दीकी की खबर सुनकर बॉलीवुड सितारों को सदमा लगा है। कई ऐसे सितारे हैं जिनका वीडियो वायरल हो रहा है और वो काफी दुखी नजर आ रहे हैं। आइए जानते हैं बॉलीवुड में ऐसे कौन से सितारे हैं जो बाबा सिद्दीकी के एकदम खास थे। और पढ़ें

शाहरुख खान
02 / 08

शाहरुख खान

किंग खान और बाबा सिद्दीकी भी करीबी दोस्त थे। शाहरुख खान और सलमान खान के बीच की लड़ाई बाबा सिद्दीकी ने ही खत्म करवाई थी। हर बार इफ्तार पार्टी में भी शाहरुख खान शामिल होते हैं।

इमरान हाशमी
03 / 08

इमरान हाशमी

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी और बाबा सिद्दीकी भी काफी क्लोज थे। अक्सर बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में इमरान हाशमी शामिल होते थे और उनकी कुछ फोटोज भी वायरल हुई थी, जिसमें दोनों गले मिलते नजर आए थे।

जहीर इकबाल
04 / 08

जहीर इकबाल

एक्टर जहीर इकबाल भी आनन फानन में बाबा सिद्दीकी से अस्पताल मिलने पहुंचे थे। बता दें सोनाक्षी सिन्हा के पति जहीर इकबाल और बाबा सिद्दीकी का गहरा नाता था।

शिल्पा शेट्टी
05 / 08

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी और बाबा सिद्दीकी का भी काफी अच्छा बॉन्ड था। हाल ही में एक्ट्रेस का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें नजर आ रहा था कि एक्ट्रेस बाबा सिद्दीकी की मौत की खबर सुनकर बहुत रो रही थी।

रितेश देशमुख
06 / 08

रितेश देशमुख

रितेश देशमुख और बाबा सिद्दीकी भी बहुत करीबी थे। बता दें बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद रितेश देशमुख को बड़ा झटका लगा है। रितेश ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर न्याय की गुहार लगाई है।

 संजय दत्त
07 / 08

संजय दत्त

संजय दत्त और बाबा सिद्दीकी भी बहुत करीबी थे। हर बार बाबा सिद्दीकी और संजय दत्त को साथ में स्पॉट किया जाता था। संजय दत्त का भी वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें नजर आ रहा था कि बाबा सिद्दीकी की खबर सुनते ही संजय दत्त उनसे मिलने लीलावती अस्पताल पहुंचे थे।

सलमान खान
08 / 08

सलमान खान

सलमान खान और बाबा सिद्दीकी का काफी गहरा नाता था। बाबा सिद्दीकी की हत्या की खबर सुनते ही भाईजान उनके परिवार से मिलने देर रात करीब 3 बजे लीलावती अस्पताल पहुंचे थे। बता दें हर साल बाबा की इफ्तार पार्टी में सलमान खान शामिल होते थे।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited