Baba Siddiqui Funeral: करीबी दोस्त को अंतिम विदाई देने पहुंचे सलमान खान, Pooja Bhatt समेत इन सेलेब्स ने दी आखिरी विदाई

Baba Siddiqui Funeral: एनसीपी अजित पवार गुट के नेता और मुंबई में पूर्व कांग्रेस विधायक बाबा सिद्दीकी का निधन हो गया है। बता दें 12 अक्टूबर को कुछ लोगों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। इस घटना के बाद सभी को बड़ा झटका लगा है। बता दें पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। वही बॉलीवुड में भी सन्नाटा पसर गया है। हाल ही में बॉलीवुड के सितारे अपने करीबी दोस्त के अंतिम विदाई के लिए उनके घर पहुंच रहे हैं। आइए जानते हैं कि बाबा सिद्दीकी के आखिरी विदाई में कौन-कौन से स्टार्स शामिल हुए हैं।

Baba Siddiqui Funeral करीबी दोस्त को अंतिम विदाई देने पहुंचे सलमान खान Pooja Bhatt समेत इन सेलेब्स ने दी आखिरी विदाई
01 / 08

Baba Siddiqui Funeral: करीबी दोस्त को अंतिम विदाई देने पहुंचे सलमान खान, Pooja Bhatt समेत इन सेलेब्स ने दी आखिरी विदाई

Baba Siddiqui Funeral: एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। शनिवार शाम को बाबा सिद्दीकी के बांद्रा ईस्ट स्थित ऑफिस के बाहर उन पर कई राउंड गोलियां चलाई गईं। जिसके बाद उनकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम पूरा होने के बाद सिद्दीकी परिवार आज नेता का पार्थिव शरीर को घर ले आया। अब बॉलीवुड के सितारे आखिरी विदाई देने के लिए उनके घर पहुंच रहे हैं। और पढ़ें

सलमान खान
02 / 08

सलमान खान

बाबा सिद्दीकी के अंतिम दर्शन के लिए सलमान खान उनके घर पहुंचे। बता दें सलमान खान और बाबा सिद्दीकी बहुत ज्यादा करीबी थे। अक्सर दोनों की साथ में तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती थी। बाबा सिद्दीकी की खबर मिलते ही रात को 3 बजे सलमान खान उनके घर पहुंचे थे।

सोहेल खान और बहन अर्पिता
03 / 08

सोहेल खान और बहन अर्पिता

सलमान खान के साथ-साथ उनके परिवार का भी बाबा सिद्दीकी से खास रिश्ता था। हमेशा ईद की पार्टी में बाबा सिद्दीकी के घर सलमान खान का परिवार भी आता था। वही बाबा सिद्दीकी को आखिरी विदाई देने के लिए सोहेल खान और बहन अर्पिता भी उनके घर पहुंचे हैं।

पूजा भट्ट
04 / 08

पूजा भट्ट

एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी को अंतिम विदाई देने के लिए पूजा भट्ट भी पहुंची हैं। बता दें इस दौरान पूजा काफी दुखी नजर आ रही हैं।

सना खान और उनके पति मुफ्ती अनस सईद
05 / 08

सना खान और उनके पति मुफ्ती अनस सईद

टीवी एक्ट्रेस सना खान और उनके पति मुफ्ती अनस सईद भी बाबा सिद्दीकी के घर पहुंचे हैं। कपल की भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

शिखर पहाड़िया
06 / 08

शिखर पहाड़िया

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे ने सिद्दीकी परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की। वही उनके साथ पोते शिखर पहाड़िया और वीर पहाड़िया भी साथ नजर आए।

जहीर इकबाल
07 / 08

जहीर इकबाल

सोनाक्षी सिन्हा के पति जहीर इकबाल का भी सिद्दीकी परिवार के साथ बहुत अच्छा संबंध था। एक्टर भी बाबा के घर पहुंचे हैं। जहीर इस समय काफी परेशान नजर आ रहे हैं।

शूरा खान और यूलिया वंतूर
08 / 08

शूरा खान और यूलिया वंतूर

अरबाज खान की पत्नी शूरा खान और सलमान खान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी बाबा सिद्दीकी के घर आईं हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited