TRP Report Week 40: लीप से पहले ही डूब गई अनुपमा की नैया, अंधों में काना राजा बनी YRKKH की अभिरा

​TRP Report Week 40: टीवी की दुनिया में TRP लिस्ट के जरिए से टीवी शो की किस्मत तय की जाती है। बता दें की इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट आज सामने आ चुकी है। ऐसे में आइए देखते हैं किस शो ने बाजी मारी है और किन शो पर ताला लगने वाला है।

40वें हफ्ते की TRP लिस्ट में चमकी इस टीवी शो की किस्मत
01 / 08

40वें हफ्ते की TRP लिस्ट में चमकी इस टीवी शो की किस्मत

TRP Report Week 40: आज बार्क ने 40वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट के मुताबिक बता दें कि अनुपमा (Anupamaa) की रेटिंग में गिरावट आई है। हालांकि वह अब भी टॉप पर बना हुआ है। लेकिन पिछले वीक कर मुताबिक रेटिंग गिर गई है। इसके अलावा तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ने एक बार टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बना ली है। आइए देखते है किस टीवी शो को कितनी रेटिंग मिली है। और पढ़ें

अनुपमा Anupamaa
02 / 08

अनुपमा (Anupamaa)

रूपाली गांगुली के शो अनुपमा मने 15 साल ल लीप आने वाला है। जिसके बाद कहानी और किरदार दोनों में बड़ा बदलाव देखने को मिलने वाला है। ऐसे में इस हफ्ते कि टीआरपी रेटिंग में अनुपमा 2.3 के साथ पहले स्थान पर है। लेकिन पिछले हफ्ते (2.6) के मुताबिक शो की रेटिंग काफी गिर गई है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
03 / 08

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित शो ये रिश्ता क्या कहलाता है ने इस बार भी टीआरपी लिस्ट में 2.1 रेटिंग के साथ दूसरा स्थान कायम किया हुआ है। बता दें कि दर्शकों को रुही ली प्रेग्नेंसी वाला ट्रैक काफी पसंद आ रहा है।

गुम है किसी के प्यार मेंएडवोकेट अंजली अवस्थी Ghum Hai Kisi Ke Pyaar MeinAdvocate Anjali Awasthi
04 / 08

गुम है किसी के प्यार में/एडवोकेट अंजली अवस्थी (Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein/Advocate Anjali Awasthi)

भाविक शर्मा का शो गुम है किसी के प्यार में और श्रीतमा मित्रा अभिनीत शो एडवोकेट अंजली अवस्थी टीआरपी लिस्ट में एक दूसरे को पूरी टक्कर दे रहे हैं। इस हफ्ते 2.0 रेटिंग के साथ यह दोनों तीसरे स्थान पर बने हुए हैं।

झनक Jhanak
05 / 08

झनक (Jhanak)

हिबा नवाब अभिनीत शो झनक इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में गिर गया है। बता दें कि 2.0 रेटिंग के साथ यह तीसरे स्थान पर है। यह शो गुम है किसी के प्यार में और एडवोकेट अंजली अवस्थी को कड़ी टक्कर दे रहा है।

उड़ने की आशा Udne Ki Aasha
06 / 08

उड़ने की आशा (Udne Ki Aasha)

उड़ने की आशा शो इस हफ्ते 2.0 रेटिंग के साथ तीसरे स्थान पर है। इस शो को गुम है किसी के प्यार में, एडवोकेट अंजली अवस्थी और झनक से कड़ी टक्कर मिल रही है। यह चारों शो इस बार तीसरे स्थान पर हैं।

खतरों के खिलाड़ी फाइनल Khatron Ke Khiladi Finale
07 / 08

खतरों के खिलाड़ी फाइनल (Khatron Ke Khiladi Finale)

रोहित शेट्टी शो खतरों के खिलाड़ी ने जाते-जाते भी टीआरपी बटोर ली है। बता दें कि अपने फाइनल वीक में शो 1.8 रेटिंग के साथ चौथे स्थान पर बना हुआ है। बता दें कि अब यह शो खत्म हो गया है और करण वीर मेहरा इसके विजेता बने हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
08 / 08

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)

दर्शकों का पसंदीदा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा कई हफ्तों के बाद इस वीक टीआरपी लिस्ट में नजर आया है। बता दें कि 1.8 रेटिंग के साथ यह चौथे स्थाना पर आ गया है। वर्तमान ट्रैक दर्शकों को काफी अच्छा लग रहा है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited