TRP Week 38 Report: अनुपमा की गद्दी छीनने को उतारू है झनक, GHKKPM में की रेटिंग को लगी तगड़ी चपत

TRP Week 38 Report: टीवी शो अनुपमा (Anupama) से लेकर गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein) तक आदि सभी की किस्मत टीआरपी लिस्ट के जरिए तय की जाती हैं। ऐसे बहुत से शो है जिनका टीआरपी में भट्टा बैठे के बाद उन्हें ताला लगा दिया गया। अब इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट भी सामने आ गई है। आइए देखते हैं इस बार किसने बाजी मारी है।

38वें हफ्ते की TRP लिस्ट में चमकी इस टीवी शो की किस्मत
01 / 08

38वें हफ्ते की TRP लिस्ट में चमकी इस टीवी शो की किस्मत

TRP Week 38 Report: बार्क (BARC) ने 38वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है। बता दें कि इस टीआरपी लिस्ट की रेटिंग के हिसाब से ही सभी शो की किस्मत तय की जाती है। हर हफ्ते कुछ सीरियल की किस्मत चमक जाती है, वहीं कुछ लिस्ट से गायब ही हो जाते हैं। आइए अब देखते हैं कि इस 38 वें हफ्ते कि लिस्ट में किस शो ने बाजी मारी है और कौन लुढ़क के नीचे आ गया है। चलिए एक नजर डालते हैं। और पढ़ें

अनुपमा Anupama
02 / 08

​अनुपमा (Anupama)

राजन शाही के शो अनुपमा की कहानी में इन दिनों नया ट्रैक देखने को मिल रहा है जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। इस वजह से 38वें हफ्ते में भी अनुपमा 2.5 रेटिंग के साथ टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है।

झनक Jhanak
03 / 08

झनक (Jhanak)

हिबा नवाब के इर्द-गिर्द चल रहा ये शो झनक भी दर्शकों की वाच लिस्ट में बना हुआ है। इस 38वें हफ्ते में 2.3 रेटिंग के साथ यह सीरियल दूसरे स्थान पर है और अनुपमा को तगड़ी टक्कर दे रहा है। ऐसे ही रहा तो यह जल्द अनुपमा को पछाड़ देगा।

ये रिश्ता क्या कहलाता है Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
04 / 08

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

समृद्धि शुक्ला अभिनीत ये रिश्ता क्या कहलाता है कि टीआरपी पिछले कुछ हफ्तों से गिरी हुई थी। दर्शकों को कहानी का ट्रैक बोरिंग लग रहा था। लेकिन इस 38वें हफ्ते में इस शो ने बाजी मारी है और तीसरे स्थान पर आ गया है।

एडवोकेट अंजली अवस्थी Advocate Anjali Awasthi
05 / 08

एडवोकेट अंजली अवस्थी (Advocate Anjali Awasthi)

श्रीतमा मित्रा अभिनीत एडवोकेट अंजली अवस्थी शो हाल ही में स्टार पल्स पर शुरू हुआ था। इस शो ने शुरुआत से ही टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बना ली है। यह पीछे हफ्ते छठे स्थान पर था लेकिन इफ हफ्ते छलांग लगाते हुए चौथे स्थान पर आ गया है।

गुम है किसी के प्यार में Ghum Hai KisiKey Pyaar Meiin
06 / 08

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai KisiKey Pyaar Meiin)

भाविका शर्मा और हितेश भारद्वाज अभिनीत गुम है किसी के प्यार में की टीआरपी को इस हफ्ते तगड़ी चपत लगी है। बता दें कि दूसरे स्थान पर बने रहने वाला यह शो इस हफ्ते 2.0 रेटिंग के साथ पांचवें स्थान पर खिसक गया है।

उड़ने की आशा Udne Ki Aasha
07 / 08

उड़ने की आशा (Udne Ki Aasha)

स्टार प्लस का शो उड़ने की आशा भी दर्शकों का फूल मनोरंजन करने में लगा है। सचिन-सैली की जोड़ी भी टॉप जोड़ी लिस्ट में बनी रहती है। इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में यह शो 2.0 रेटिंग के साथ पांचवें पर कायम है।

 माटी से बंधी डोर Maati Se Bandhi Dor
08 / 08

माटी से बंधी डोर (Maati Se Bandhi Dor)

अंकित गुप्ता का शो माटी से बंधी डोर स्टार प्लस पर टेलिकास्ट किया जाता है। यह शो काफी समय से टीआरपी लिस्ट से गायब था लेकिन इस हफ्ते इसने अपने दमदार ट्रैक से टीआरपी में छठा स्थान हासिल किया है।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited