TRP Week 41 Report:'अनुपमा' के गले की हड्डी बना YRKKH, सवि-रजत के साथ आते ही GHKKPM ने मारी लंबी छलांग

TRP Week 41 Report: इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ चुकी है और हमेशा की तरफ अनुपमा ने बाजी मारी ली है। बता दें की टीआरपी (TRP) के जरिए ही टीवी शो की किस्मत तय की जाती है।आइए अब देखते हैं अनुपमा (Anupama) के अलावा किस शो कितनी रेटिंग मिली है।

41वें हफ्ते की TRP लिस्ट में चमकी इस टीवी शो की किस्मत
01 / 08

41वें हफ्ते की TRP लिस्ट में चमकी इस टीवी शो की किस्मत

TRP Week 41 Report: बार्क ने 41वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट जारी कर दि है। इस लिस्ट के मुताबिक अनुपमा (Anupama) ने 2.4 रेटिंग के साथ पहला स्थान हासिल कर लिया हैं। यानि लीप के बाद भी दर्शकों को शो की कहानी अच्छी लग रही है। वहीं गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai KisiKey Pyaar Meiin) 2.2 रेटिंग के साथ ये रिश्ता क्या कहलाता है को कड़ी टक्कर दे रहा है। इसके अलावा तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma) भी टीआरपी लिस्ट में वापिस आ गया है। आइए पूरी लिस्ट पर नजर डालते हैं और देखते हैं किसी शो को कितनी रेटिंग मिली है। और पढ़ें

अनुपमा Anupama
02 / 08

अनुपमा (Anupama)

स्टार प्लस के शो अनुपमा में हाल ही में 10 साल का लीप आया है। जिसके बाद कहानी और किरदार दोनों बदल गए हैं। लेकिन इतने बदलाव के बावजूद रेटिंग में कोई कमी नहीं आई है। इस हफ्ते भी शो 2.4 रेटिंग के साथ टॉप पर है।

गुम है किसी के प्यार में Ghum Hai KisiKey Pyaar Meiin
03 / 08

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai KisiKey Pyaar Meiin)

भाविका शर्मा और हितेश भारद्वाज अभिनीत शो गुम है किसी के प्यार में पिछले कुछ हफ्तों से रेटिंग में गिरा हुआ था। लेकिन इस हफ्ते यह 2.2 रेटिंग के साथ दुरे स्थान पर आ गया है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
04 / 08

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में अभी धमाकेदार ट्विस्ट आ गया है। बता दें की आने वाले शो में दिखाया जाएगा की अभिरा प्रेग्नेंट है। इस ट्रैक के चलते है इस हफ्ते यह शो 2.2 रेटिंग के साथ दसरे स्थान पर है और गुम है किसी के प्यार में कोई कड़ी टक्कड़ दे रहा है।

उड़ने की आशा Udne Ki Aasha
05 / 08

उड़ने की आशा (Udne Ki Aasha)

उड़ने की आशा टीवी यही और एडवोकेट अंजली अवस्थी में इस समय कड़ा मुकाबला चल रहा है। बता दें की इस हफ्ते कंवर ढिल्लों का शो 2.1 रेटिंग के साथ तीसरे नंबर पर है। दर्शकों को वर्तमान ट्रैक पसंद आ रहा है।

एडवोकेट अंजली अवस्थी Advocate Anjali Awasthi
06 / 08

एडवोकेट अंजली अवस्थी (Advocate Anjali Awasthi)

श्रीतमा मित्रा अभिनीत एडवोकेट अंजली अवस्थी इस हफ्ते 2.1 रेटिंग के साथ तीसरे स्थान पर है। दर्शकों का वर्तमान ट्रैक काफी पसंद आ रहा है। इसलिए रेटिंग में नीचे रहने वाला शो ऊपर आ गया है।

झनक Jhanak
07 / 08

झनक (Jhanak)

हिबा नवाब का शो झनक पिछले कुछ हफ्ते दूसरे स्थान पर अपनी जगह बनाया हुआ था। लेकिन इस हफ्ते 1.8 रेटिंग के साथ यह खिसक के चौथे नंबर पर आ गया है। फैंस को शो की कहानी कुछ खास पसंद नहीं आ रही है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा Taarak Mehta  Ka Ooltah Chashma
08 / 08

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा काफी समय के बाद एक बार फिर टीआरपी लिस्ट में वापिस आ गया है। बता दें की 41वें की रेटिंग में 1.7 के साथ यह शो पांचवें नंबर पर बना हुआ है।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited