Abhishek Bachchan से पहले साउथ के इन बड़े एक्टर्स पर लगा पत्नी को धोखा देने का आरोप, दुनिया के सामने आ गया था काला सच

​लंबे समय से अभिषेक और ऐश्वर्या राय के रिश्ते में दरार के रूमर्स फैले रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि कपल के रिश्ते में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। ऐसी अफवाहें है कि अभिषेक बच्चन का अपनी को-स्टार निमरत कौर के साथ अफेयर चल रहा था, जिसकी जानकारी ऐश्वर्या राय को हो गई, जिसके बाद से कपल के रिश्ते में दरार आ गई है।

Abhishek Bachchan से पहले साउथ के इन बड़े एक्टर्स पर लगा पत्नी को धोखा देने का आरोप
01 / 08

Abhishek Bachchan से पहले साउथ के इन बड़े एक्टर्स पर लगा पत्नी को धोखा देने का आरोप

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या 2006 में करीब आए थे। कपल को फिल्म उमराव जान की शूटिंग के दौरान प्यार हो गया था। कुछ साल डेटिंग के बाद कपल ने शादी कर ली थी। अब लंबे समय से ऐसा कहा दा रहा है कि कपल के रिश्ते में दरार आ गई हैं और इनका रिश्ता सही नहीं चल रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि अभिषेक बच्चन का दसवीं को-स्टार निमरत कौर संग रोमांटिक रिलेशनशिप है, जिसकी जानकारी ऐश्वर्या राय को हो गई थी और दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है। इसी मौके पर आइए जानते हैं ऐसे कौन-कौन से स्टार्स हैं, जिनपर अपनी पत्नियों को धोखा देने का आरोप लगा था। और पढ़ें

प्रभुदेवा
02 / 08

प्रभुदेवा

प्रभुदेवा का भी नाम एक समय में काफी ज्यादा चर्चा में था। ऐसा कहा जाता है कि शादीशुदा होने के बाद भी प्रभुदेवा ने लता को धोखा दिया था। रिपोर्ट के अनुसार प्रभुदेवा ने नयनतारा के कारण लता को धोखा दिया था।

जयम रवि
03 / 08

जयम रवि

जयम रवि ने हाल ही में अपनी पत्नी आरती से तलाक लिया है। बता दें एक्टर ने अपनी पत्नी से 15 साल का रिश्ता खत्म कर दिया है। ऐसी अफवाहें थी कि एक्टर ने ये फैसला गायिका केनिशा फ्रांसिस के कारण लिया था। क्योंकि वो उनके साथ रिलेशनशिप में थे।

पवन कल्याण
04 / 08

पवन कल्याण

साउथ एक्टर पवन कल्याण पर उनकी पहली पत्नी नंदिनी ने धोखा देने का आरोप लगाया था। पवन कल्याण शादीशुदा होते हुए भी रेणू के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। एक्टर ने दूसरी पत्नी को भी तलाक देकर तीसरी शादी की है।

धनुष
05 / 08

धनुष

साउथ के पॉपुलर एक्टर धनुष (dhanush) पर भी अपनी पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत को धोखा देने का आरोप लगा था। ऐसा कहा जाता है कि एक्टर कमल हासन की बेटी श्रुति हासन के कारण ऐश्वर्या को धोखा दे रहे थे।

कमल हासन
06 / 08

कमल हासन

कमल हासन ने भी सारिका को धोखा दिया था। ऐसी अफवाहें थी कि कमल हासन का भी अपनी को-एक्ट्रेस गौतम संग एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा था।

बोनी कपूर
07 / 08

बोनी कपूर

ऐसी अफवाहें थी कि बोनी कपूर ने अपनी पहली पत्नी मोना शौरी को धोखा दिया था और श्रीदेवी से प्यार करने लगे थे। बोनी कपूर और मोना शौरी की शादी 1983 में हुई थी और उनका तलाक 1996 में हुआ था।

नागार्जुन
08 / 08

नागार्जुन

रिपोर्ट के अनुसार साउथ स्टार नागार्जुन और बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू के बीच अफेयर था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नागार्जुन और तब्बू करीब 10 साल तक रिलेशनशिप में रहे। नागार्जुन शादीशुदा थे और उनकी पत्नी का नाम अमाला था।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited