'Border 2' सहित सनी देओल की ये 7 फिल्में बचाएंगी बॉलीवुड की लाज, सलमान-शाहरुख भी जोड़ेंगे हाथ

Sunny Deol Upcoming Movies: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल के पास इस समय कई फिल्में हैं। अभिनेता ने 'बॉर्डर 2' की बड़ी घोषणा कर दी है। आइए सनी देओल की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट पर डालें एक नजर...

Border 2 सहित सनी देओल की ये 7 फिल्में बचाएंगी बॉलीवुड की लाज सलमान-शाहरुख भी जोड़ेंगे हाथ
01 / 09

'Border 2' सहित सनी देओल की ये 7 फिल्में बचाएंगी बॉलीवुड की लाज, सलमान-शाहरुख भी जोड़ेंगे हाथ

Sunny Deol Upcoming Movies: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं। 'गदर 2' के ब्लॉकबस्टर होते ही इंडस्ट्री के कई बड़े डायरेक्टर्स अब सनी देओल संग काम करने के लिए बेताब हैं। हाल ही में सनी देओल ने 'बॉर्डर 2' की घोषणा कर दी है। आज हम अपनी इस रिपोर्ट में आपको सनी देओल की अपकमिंग मूवीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगी।और पढ़ें

बॉर्डर 2 Border 2
02 / 09

बॉर्डर 2 (Border 2)

सनी देओल ने 13 जून के दिन अपकमिंग फिल्म 'बॉर्डर 2' की बड़ी घोषणा कर दी है। इस फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। फिल्म को जेपी दत्ता प्रोड्यूस करने वाले हैं।

अपने 2 Apne 2
03 / 09

अपने 2 (Apne 2)

सनी देओल फिल्म 'अपने' के सीक्वल में दिखाई देंगे। फिल्म में सनी देओल को भाई बॉबी देओल और पिता धर्मेन्द्र के साथ बड़े परदे पर देखा जाएगा।

मां तुझे सलाम 2  Maa Tujhhe Salaam 2
04 / 09

मां तुझे सलाम 2 ( Maa Tujhhe Salaam 2)

'मां तुझे सलाम 2' भी खूब चर्चा में है। इस फिल्म में सनी देओल को लीड रोल में देखने के लिए फैन्स भी बेकारार हैं। फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं मिली है।

गदर 3 Gadar 3
05 / 09

गदर 3 (Gadar 3)

'गदर 2' के ब्लॉकबस्टर होने के बाद अब मेकर्स ने इसे तीसरे पार्ट यानि 'गदर 3' की स्क्रिप्टिंग पर काम शुरू कर दिया है। फिल्म में सनी देओल को एक बाद तारा सिंह के रोल में देखा जाएगा।

सफर Safar
06 / 09

सफर (Safar)

कुछ महीनों पहले सनी देओल ने फिल्म 'सफर' शुरू की थी। इस फिल्म में सलमान खान का भी स्पेशल रोल होगा। सलमान खान और सनी देओल को एक ही फ्रेम में देखना फैन्स के लिए सरप्राइज होगा।

बाप Baap
07 / 09

बाप (Baap)

सनी देओल फिल्म 'बाप' में एकदम नए किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म में संजय दत्त और जैकी श्रॉफ सहित कई स्टार्स लीड रोल में नजर आएंगे।

रामायण Ramayana
08 / 09

रामायण (Ramayana)

रणबीर कपूर की फिल्म 'रामयण' में नितेश तिवारी ने सनी देओल को राम भक्त हनुमान का किरदार ऑफर किया है। फिल्म में उनकी एंट्री को लेकर अभी कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

लाहौर 1947 Lahore 1947
09 / 09

लाहौर 1947 (Lahore 1947)

'गदर 2' की सफलता के बाद अब सनी देओल ने आमिर खान के बैनर तले बन रही फिल्म 'लाहौर 1947' के लिए हाथ मिलाया है। फिल्म में उन्हें प्रीति जिंटा संग लीड रोल में देखा जाएगा।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited