Aishwarya के पति अभिषेक बच्चन से इश्क लड़ाने से पहले इन हैंडसम हंक संग जुड़ा था Nimrat का नाम, क्रिकेट कोच भी हैं लिस्ट में शामिल

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच पिछले कुछ समय से कुछ ठीक नहीं चल रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि कपल तलाक लेने वाले हैं। बता दें ये अफवाहें अंबानी के बेटे की शादी से और तेज हो गई थी। शादी की पार्टी में जहां बच्चन परिवार एक साथ एंट्री लिया था। वही ऐश्वर्या राय अपनी बेटी के साथ नजर आई थी। ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार की फैमली फोटो में भी शामिल नहीं हुई थी। वही अब सोशल मीडिया पर ये अफवाह उड़ रही है कि अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय को चीट किया है। वो एक्ट्रेस और कोई नहीं अभिषेक बच्चन की को-स्टार निम्रत कौर हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस के कारण ही अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच दरार आ गई है।

Aishwarya के पति अभिषेक बच्चन से इश्क लड़ाने से पहले इन हैंडसम हंक संग जुड़ा था Nimrat का नाम
01 / 08

Aishwarya के पति अभिषेक बच्चन से इश्क लड़ाने से पहले इन हैंडसम हंक संग जुड़ा था Nimrat का नाम

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय का रिश्ता कुछ समय से ठीक नहीं चल रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि ये रिश्ता अभिषेक बच्चन की को-स्टार निम्रत कौर के कारण खराब हुआ है। रिपोर्ट में ऐसा दावा किया जा रहा है कि एक्टर लंबे समय से अपनी को स्टार को डेट कर रहे थे और इसकी जानकारी पत्नी ऐश्वर्या राय को हो गई। बता दें ऐसा कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस के कारण ही अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच दरार आ गई है। आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस अभिषेक बच्चन से पहले किन्हें डेट कर चुकी हैं। और पढ़ें

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय का रिश्ता
02 / 08

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय का रिश्ता

लंबे समय से ऐसी अफवाहें हैं कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। लोगों का ये भी कहना है कि कपल कभी भी तलाक ले सकते हैं।

अभिषेक बच्चन की को-स्टार
03 / 08

अभिषेक बच्चन की को-स्टार

अब ऐसा कहा जा रहा है कि कपल के बीच दरार अभिषेक बच्चन की को-स्टार निम्रत कौर के कारण आईं है। ऐसा कहा जा रहा है कि कपल का रिश्ता निम्रत कौर के कारण खराब हुआ है।

फिल्म दसवीं की को-स्टार
04 / 08

फिल्म 'दसवीं' की को-स्टार

अभिषेक बच्चन निम्रत कौर के साथ फिल्म 'दसवीं' में नजर आए थे। ऐसा कहा जा रहा था कि एक्टर ऐश्वर्या राय को चीट कर रहे थे, जिसकी जानकी ऐश्वर्या को हो गई।

ऐश्वर्या राय और बेटी आरध्या
05 / 08

ऐश्वर्या राय और बेटी आरध्या

अक्सर ऐश्वर्या राय को अपनी बेटी आरध्या के साथ ही स्पॉट किया जाता है। हाल ही ऐश्वर्या राय पेरिस फैशन वीक में भी अपनी बेटी के साथ ही गईं थी। इस दौरान भी परिवार का कोई सदस्य नजर नहीं आया था।

निम्रत कौर और रवि शास्त्री
06 / 08

निम्रत कौर और रवि शास्त्री

2018 में ऐसी अफवाहें थीं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस निम्रत कौर और भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री डेट कर रहे हैं। लेकिन कपल ने इस खबर को झूठ बताया था।

राणा दग्गुबाती
07 / 08

राणा दग्गुबाती

राणा दग्गुबाती ने भी निम्रत कौर को डेट किया था। बता दें दोनों के डेटिंग की अफवाहें जमकर उड़ी थी।

निम्रत कौर की फिल्में
08 / 08

निम्रत कौर की फिल्में

निम्रत कौर फिल्मों के साथ-साथ टेलीविजन और ओटीटी में भी नजर आ चुकी हैं। निम्रत फिल्म 'यहां', 'वन लाइट विद द किंग','पैडलर्स', 'लंच बॉक्स','एयरलिफ्ट', 'दसवीं' में नजर आ चुकी हैं।

End of Photo Gallery
Subscribe to our daily Newsletter!

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited