गोविंदा से पहले इन स्टार्स को भी लग चुकी है गोली, इस पंजाबी सुपरस्टार ने तो दुनिया को कह दिया अलविदा

Bollywood Celebs get shot by gun: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को गोल लग गई है। अपनी खुद की रिवॉल्वर से यह हादसा हुआ है। इस बीच अब यहां इस स्टार्स के नामों पर नजर डालते हैं, जिन्हें गोविंदा से पहले गोली लग चुकी है। कुछ ने तो इस दुनिया को भी अलविदा कह दिया है। यहां इस पर एक नजर डालते हैं।

इन स्टार्स को लगी गोली
01 / 07

इन स्टार्स को लगी गोली

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को गोली लग गई है। एक्टर के पैर में उनकी ही रिवॉल्वर से गोली लगी है। फिलहाल एक्टर आईसीयू में हैं पर खतरे से बाहर है। एक्टर की पत्नी सुनीता कोलकाता में हैं और एक्टर उन्हीं से मिलने के लिए वहां जा रहे थे। गोविंदा से पहले भी कई बॉलीवुड स्टार्स को गोली लग चुकी है। यहां उनके नामों पर एक नजर डालते हैं।और पढ़ें

सिद्धू मूसेवाला Siddhu Moosewala
02 / 07

सिद्धू मूसेवाला (Siddhu Moosewala)

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को 24 गोलियां मारी गई थीं। उनकी गाड़ी को घेरकर शूटर्स ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी थी। ये शूटर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गैंग के थे।

राकेश रौशन Rakesh Roshan
03 / 07

राकेश रौशन (Rakesh Roshan)

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रौशन के पति राकेश रौशन को भी कुछ माफियाओं ने साल 2000 में उनके घर के बाहर गोली मार दी थी, जिसके बाद उन्हें काफी चोटें भी आई थीं।

गोविंदा Govinda
04 / 07

गोविंदा (Govinda)

अपनी खुद की रिवॉल्वर को साफ करते हुए गोविंदा को गोली लग गई है। फिलहाल कुछ ऐसी ही जानकारी सामने आई हैं। एक्टर खतरे से बाहर हैं और उनका इलाज चल रहा है।

गिप्पी ग्रेवाल के घर पर चली गोली
05 / 07

गिप्पी ग्रेवाल के घर पर चली गोली

पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल पर गोली नहीं चली पर उनके घर के बाहर साल 2023 में गोली चली थी। जिसकी जिम्मेदार भी लॉरेंस बिश्नोई की गैंग ने ही ली थी।

सलमान खान के घर के बाहर चली गोली
06 / 07

सलमान खान के घर के बाहर चली गोली

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर इसी साल ही गोली चली थी। एक्टर को कोई चोट नहीं आई, उन्हें जान से मारने की धमकी कई बार लॉरेंस बिश्नोई से मिल चुकी है।

एपी ढिल्लों संग भी हुआ हादसा
07 / 07

एपी ढिल्लों संग भी हुआ हादसा

इसी साल पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों के घर के बाहर भी कुछ अज्ञात लोगों ने शूटिंग कर दी थी। हालांकि इस घटना में सिंगर को किसी प्रकार की चोटें नहीं आई थीं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited