जया और रेखा से पहले इन 2 हसीनाओं के प्यार में घरबार लुटाने को तैयार थे अमिताभ बच्चन, पर नहीं गल पाई थी दाल

Amitabh Bachchan Affairs: जब भी अमिताभ बच्चन के अफेयर या रिलेशनशिप की बात होती है तो लोगों को सिर्फ जया बच्चन और रेखा का नाम ही याद आता है। हालांकि यहां हम उन 2 हसीनाओं के नामों पर भी नजर डालते हैं। जिनके प्यार में अमिताभ सब कुछ लुटाने को तैयार थे।

क्या आप जानते हैं इन हसीनाओं को
01 / 08

क्या आप जानते हैं इन हसीनाओं को?

जब भी अमिताभ बच्चन की लव लाइफ को लेकर बातें होती हैं तो ज्यादातर लोगों को सिर्फ जया बच्चन और रेखा के नाम ही याद आते हैं। हालांकि इस लिस्ट में 2 और हसीनाओं के नाम भी शामिल किए जा सकते हैं। क्योंकि अफवाहों पर ध्यान दें तो दावा किया जाता है कि अमिताभ, जया से शादी करने से पहले इन एक्ट्रेस को भी डेट कर चुके हैं। यहां इनके नामों पर नजर डालते हैं।और पढ़ें

इन हसीनाओं संग जुड़ा नाम
02 / 08

इन हसीनाओं संग जुड़ा नाम

अमिताभ बच्चन का अभी तक कई हसीनाओं के साथ नाम जुड़ चुका है। रिपोर्ट्स के अनुसार जया बच्चन से शादी से पहले वह जीनत अमान और परवीन बाबी को भी डेट कर चुके हैं।

परवीन बाबी संग अफेयर
03 / 08

परवीन बाबी संग अफेयर

अमिताभ बच्चन और परवीन बाबी के बीच रोमांटिक रिश्ते की अफवाहें सामने आई थीं, हालांकि किसी ने भी इसकी पुष्टि नहीं की। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया, जिनमें मजबूर, दीवार, कालिया, अमर अकबर एंथोनी और काला पत्थर शामिल हैं।

जीनत अमान पर आया था दिल
04 / 08

जीनत अमान पर आया था दिल

डॉन और लावारिस जैसी हिट फिल्मों में अमिताभ बच्चन के साथ काम करने वालीं जीनत अमान संग भी बिग बी के अफेयर की खबरें सामने आई थीं। हालांकि इस पर कोई कन्फर्मेशन नहीं मिला।

परवीन बाबी ने लगाया था आरोप
05 / 08

परवीन बाबी ने लगाया था आरोप

कुछ सालों बाद परवीन बाबी ने अमिताभ बच्चन पर उनका मर्डर करने की प्लानिंग और का भी आरोप लगाया था। जिसके बाद इसको लेकर काफी विवाद भी देखने को मिला था।

जया बच्चन और रेखा
06 / 08

जया बच्चन और रेखा

जया बच्चन संग शादी के बाद ही अमिताभ बच्चन और रेखा के अफेयर की खबरें भी सामने आने लगी थीं। हालांकि इस एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को बाद में दोनों ने खत्म कर दिया।

कभी नहीं मिलते रेखा और अमिताभ
07 / 08

कभी नहीं मिलते रेखा और अमिताभ

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा और अमिताभ बच्चन के रिश्ते चाहे कैसे भी रहे हों, पर अब वह आपस में कभी भी नहीं मिलते हैं। न ही पब्लिक में एक दूसरे की तरफ देखते हैं।

82 के हुए Amitabh Bachchan
08 / 08

82 के हुए Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन आज 11 अक्टूबर 2024 को अपना 82वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर एक्टर को उनके दुनियाभर के फैंस बधाई दे रहे हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited