कटरीना कैफ से पहले इन सेलेब्स के टॉवल सीन्स हुए थे खूब वायरल, देखें पिक्स

हाल ही में कटरीना कैफ की नई फिल्म 'टाइगर 3' का ट्रेलर रिलीज हुआ। 'टाइगर 3' के ट्रेलर कटरीना कैफ का टॉवल में फाइट करते हुए एक सीन इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। कटरीना कैफ से पहले इन सेलेब्स के टॉवल सीन भी खूब चर्चा में रहे थे। देखें लिस्ट...

इन सेलेब्स के टॉवल सीन्स ने मचा दिया था तहलका
01 / 06

इन सेलेब्स के टॉवल सीन्स ने मचा दिया था तहलका

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की फिल्मों में कई बार ऐसे सीन्स फिल्माए जाते हैं, जो सालों तक चर्चा में रहते हैं। बीते दिन सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसमें कटरीना कैफ को टॉवल में फाइट करते हुए देखा गया। ये सीन इंटरनेट पर फैन्स द्वारा बार-बार देखा गया। आज हम अपनी इस रिपोर्ट में आपको उन सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके टॉवल सीन्स काफी वायरल हुए थे। आइए इस लिस्ट पर डालें एक नजर...और पढ़ें

कटरीना कैफ
02 / 06

कटरीना कैफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ का सलमान खान स्टारर 'टाइगर 3' के ट्रेलर से टॉवल में फाइट करते हुए एक सीन इंटरनेट पर काफी चर्चा में बना हुआ है।

काजोल
03 / 06

काजोल

'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के गाने 'मेरे ख्वाबों में जो आए' में काजोल को टॉवल में डांस करते हुए देखा गया था, जिसने लोगों के बीच एक अलग ही ट्रेंड सेट कर दिया था। ये सीन आज भी चर्चा में रहता है।

रणबीर कपूर
04 / 06

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर ने भी डेब्यू फिल्म 'सांवरिया' के एक गाने 'जब से तेरे नैना' में टॉवल में डांस परफॉर्म किया था। रणबीर कपूर का ये अंदाज देख लड़कियां उनपर फिदा हो गई थीं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई थी।

एंजेलिना जोली
05 / 06

एंजेलिना जोली

हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली ने हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म में 'लारा क्रॉफ्ट' में अहम रोल अदा किया था। इस फिल्म में एंजेलिना जोली ने टॉवल में एक सीन परफॉर्म किया था।

जैकी चैन
06 / 06

जैकी चैन

'रश ऑवर' फ्रेंचाइजी फिल्म में भी जैकी चैन और क्रिस टकर के बीच भी टॉवल में एक फाइटिंग सीन था। ये फाइटिंग सीन लोगों को काफी पसंद भी आया था।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited